‘राम के साथ BJP ने धोखाधड़ी की, 2019 में जीतना मुश्किल हो जाएगा’ : आचार्य एस. दास ने कहा

0
392
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

लखनऊ: महंत परमहंस के बाद अब राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य एस. दास ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ‘राम के साथ एक प्रकार से पार्टी (बीजेपी) ने धोखाधड़ी किया. राम के नाम से पार्टी सत्ता में आई और फिर राम को भूल गई.’ बता दें कि आज ही महंत परमहंस दास ने कहा था कि अगर 2019 से पहले मंदिर नहीं बना तो हम सरकार को किसी भी कीमत पर सत्ता में नहीं आने देंगे..

बीजेपी को जीतना है तो बनाए मंदिर.
अयोध्या में राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य एस. दास ने कहा कि अगर बीजेपी को 2019 में जीतना है तो उसे मंदिर बनाना शुरू कर देना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी

महंत परमहंस ने भी दी चेतावनी.
महंत परमहंस दास ने आज ही बयान दिया था कि मंदिर नहीं बनने पर हम सरकार को किसी भी कीमत पर फिर से सत्‍ता में नहीं आने देंगे. महंत परमहंस दास ने यह भी कहा था कि मंदिर नहीं बनने की स्थिति में हम आंदोलन शुरू करेंगे. संतों का व्‍यापक आंदोलन भाजपा की हार में आखिरी कील ठोंकेगा..

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था- विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव.
बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के बयान दिया था कि बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी. उन्होंने आगे कहा था कि इस चुनाव में हिंदुत्व और मंदिर अब सत्ताधारी पार्टी के लिए मुद्दे नहीं होंगे. यह चुनाव बीजेपी ‘विकास, विकास, सिर्फ विकास’ के मुद्दे पर लड़ेगी. पार्टी के इसी बयान पर संत बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं..

कोई जवाब दें