आईपीएल सट्टेबाजी के बाद अब इस मामले में भी फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

0
310
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी कभी आईपीएल की फ्रेंचाइजी की मालिक हुआ करती थी लेकिन सट्टेबाजी के चलते उन्हें और उनके पति राज कुंद्रा को राजस्थान रॉयल्स की टीम से हाथ धोना पड़ा था। साथ ही अब ये सट्टेबाजी के बाद बिटकॉइन के मामले में भी बहुत बुरी तरह से फंस गए है।

खबरों के अनुसार आपको बता दें कि कुछ सालों पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम के मालिक राज कुंद्रा सट्टेबाजी के मामले में पकड़े गए थे जिसके बाद उन्हें अपनी टीम को भी छोड़ना पड़ा और अब उनके ऊपर बिटकॉइन घोटाले का मामला सामने आया है। प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा को इस मामले में समन भेजा था जिसके बाद वो आज मुंबई में ईडी के दफ्तर अपना बयान दर्ज करवाने हेतु पहुंचे है।

क्या बोले ईडी के अधिकारी ?

इसी बीच ईडी के एक सीनियर ऑफिसर ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि इस बिटकॉइन मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा शामिल है या नहीं इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं बता सकते है। अभी इनसे पूछताछ चल रही है इस कारण पूरी जानकारी के बाद ही पता चल पायेगा कि इस घोटाले में शामिल है या नहीं।

साथ ही आपको बता दें कि पुणे पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय की जांच में कई अन्य भी स्टार्स के नामों का भी खुलासा हुआ है जो इसमें शामिल थे और प्रचार कर रहे थे।

मुख्य आरोपी को भी पकड़ा गया था

साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में मुख्य आरोपी अमित भारद्वाज को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिन्होंने इनकी वेबसाइट बनाकर कई लोगों को खूब लूटा था।

आईपीएल में सट्टेबाजी

आईपीएल 2008 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की सह मालिकाना वाली टीम राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब जीता था, लेकिन बाद में किसको पता था कि टीम के मालिक ही ऐसे निकल जायेंगे। 2015 के आईपीएल में ये बुरी तरह से फंस गए थे और इन्होंने यह कबूल भी कर दिया था कि ये सट्टेबाजी में शामिल थे।

इस वजह से राजस्थान रॉयल्स पर 2 सालों का प्रतिबन्ध लगा था और अब 2018 में पुनः वापसी की है। लेकिन अब इनके ऊपर यह बिटकॉइन का संकट भी आ गया है।

कोई जवाब दें