एटीएम कार्ड चुराकर, एकाउंट से 1 लाख 60 हजार 312 रूपये निकालकर धोखाधडी करने वाले भतीजे की तलाश

0
203
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जबलपुर. थाना बरगी मे दिनाॅक 15-5-18 को दोपहर 3 बजे लखन लाल काछी उम्र 38 वर्ष निवासी गोकला ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह किसानी करता है, उसका एसबीआइ्र बैंक मे एकाउंट है जिसका एटीएम कार्ड वर्ष 2017 में उसे पोस्टमैन ने लिफाफे में दिया था उसने एटीएम कार्ड के लिफाफे केा घर की अलमारी मे रख दिया था।

दिनाॅक 11-9-17 को वह अपनी पास बुक मे इंन्ट्री कराने बरगी स्थित एसबीआई बैंक गया था एन्ट्री कराने पर उसे ज्ञात हुआ कि उसके एकाउंट से एटीएम कार्ड के माध्यम से 1 लाख 60 हजार 312 रूपये निकाल लिये गये है। उसने घर आकर एटीएम कार्ड का लिफाफा अलमारी में ढूंढा जो नहंी मिला। उसका भतीजा संदीप पटेल उसके घर आता जाता था ।

उसे भतीजे संदीप पर शंका होने से सभी परिजनो के सामने पूछताछ की तो संदीप ने उसके घर की अलमारी से एटीएम कार्ड चुराकर कई बार में उक्त एटीएम के माध्यम से रूपये निकालना स्वीकार किया, संदीप उसका सगा भतीजा है इसलिये यह कहने पर कि पैसे वापस कर देगा, उसने शिकायत नहीं की थी। लेकिन आज तक संदीप ने न ही उसके रूपये वापस किये है न ही उसका एटीएम कार्ड वापस किया है।

भतीजे संदीप ने उसके घर की अलमारी से एटीएम कार्ड चुराकर, उसके एटीएम कार्ड के माध्यम से रूपये निकालकर उसके साथ धोखाधडी की है। रिपोर्ट पर धारा 380,420 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

कोई जवाब दें