महाधिवक्ता कार्यालय में हुआ हाईकोर्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का स्वागत

0
100
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जबलपुर. महाधिवक्ता कार्यालय के शासकीय अधिवक्ताओं ने आज हाईकोर्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन जबलपुर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री मनोज शर्मा एवं एसोसिएशन की कार्यकारिणी का यहां आयोजित एक समारोह में स्वागत किया। महाधिवक्ता कार्यालय के सभाकक्ष में सम्पन्न हुए इस समारोह में महाधिवक्ता श्री पुरूषेन्द्र कौरव, अतिरिक्त महाधिवक्ता श्री आर.के.वर्मा, अतिरिक्त महाधिवक्ता श्री समदर्शी तिवारी भी मौजूद थे। 

महाधिवक्ता श्री पुरूषेन्द्र कौरव ने समारोह को सम्बोधित करते हुए मध्यप्रदेश हाईकोर्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी को युवा एवं ऊर्जावान बताया। उन्होंने एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री मनोज शर्मा एवं उनके साथियों को बधाई देते हुए आश्वस्त किया कि बार एसोसिएशन की युवा टीम के साथ महाधिवक्ता कार्यालय के युवा शासकीय अधिवक्ता आम नागरिकों को सुलभ और शीघ्र न्याय दिलाने की दिशा में मिलकर काम करेंगे।

हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री मनोज शर्मा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि चूंकि उच्च न्यायालय के अधिकांश प्रकरणों में शासन पक्षकार होता है इसलिए न्यायदान की प्रक्रिया में महाधिवक्ता कार्यालय की कार्यशैली और भूमिका महत्वपूर्ण है। श्री शर्मा ने  महाधिवक्ता पुरूषेन्द्र कौरव के ऊर्जावान नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि हाई कोर्ट एडव्होकेट्स बार एसोसिएशन जरूरतमंद एवं गरीब लोगों को सस्ता और सुलभ न्याय दिलाने की दिशा में महाधिवक्ता कार्यालय के साथ मिलकर काम करने के लिए सदैव तत्पर रहेगा।

समारोह के प्रारंभ में महाधिवक्ता पुरूषेन्द्र कौरव ने हाई कोर्ट बार एडवोकेट्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों का पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया। समारोह के समापन पर उप महाधिवक्ता श्री संजय द्विवेदी ने आभार प्रदर्शन किया।

कोई जवाब दें