‘चाचा चौधरी के साबू’ पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

0
180
Spread the love
TOC NEWS @ www.tocnews.org
टीवी सीरियल में चाचा चौधरी का तो नाम आपने सुना ही होगा. एक चर्चित साबू का किरदार निभाने वाले जितेंद्र सिंह आज कल विवादो में घिरे हुए है उनके उपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. जहां साबू का किरदार निभाने वाले उत्तर प्रदेश के जितेंद्र सिंह पर आरा न्यायलय में 8 लाख 20 हजार रुपए का चेक बाउंस का मामला दर्ज किया गया है.

यह मामला भोजपुर से जुड़ा है भोजपुर के आकाश कुमार और शिव गुंजन सिंह ने जितेंद्र सिंह (साबू) को आठ लाख बीस हजार रुपये दिए थे और इसके एवज में जितेंद्र सिंह ने उन्हें चेक दिया था तथा तीन महीने का समय मांगा था लेकिन चेक बाउंस कर दिया. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक सेमिनार में आरा के आकाश सिंह और शिव गुंजन सिंह की मुलाकात जितेंद्र सिंह (साबू) से हुई थी.

बातों बातों में साबू उर्फ जितेंद्र सिंह ने सब्जबाग दिखाकर दोनों को फंसा लिया और आकाश से 5 लाख तथा शिव गुंजन सिंह से 3 लाख 20 हजार रुपये ऐंठ लिये. जितेंद्र सिंह उर्फ साबू ने इसके एवज में दोनों व्यक्तियों को विश्वास में लेने के लिए बैंक चेक में दे दिया. वक़्त के साथ रकम वापसी नहीं होने पर आकाश एवं गुंजन ने बैंक में चेक को मीडिया के सामने रखा. जहां चेक बाउंस हो गया. चेक बाउंस के बाद जितेंद्र से बार बार संपर्क करने पर उनका मोबाइल बंद मिला. पैसे की ठगी का आभास होने के बाद आकाश सिंह एवं गुंजन सिंह ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया.

वकील सुबोध कुमार ने कहा कि चेक बाउंस होने के आरोप में जितेंद्र सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है और फिर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कोई जवाब दें