पुलिस ने 33 लाख रुपए कीमत की 1100 पेटी अवैध शराब पकड़ी

0
233
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

पुलिस अधीक्षक श्री राजेश हिंगणकर के निर्देशन में थाना प्रभारी निरीक्षक श्री भूपेंद्र सिंह व हमराह स्टाफ के द्वारा शराब माफिया जस्सा की 1110 ग्यारह सौ दस पेटी अवेद्य शराब पकड़ी गयी जिसकी कुल कीमत लगभग पेंतीस लाख पंचानवे हजार रुपये आँकी गयी| जस्सा व उसके साथियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है |

सतना। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में नागौद पुलिस को बड़ी सफ़लता मिली है । नागौद पुलिस ने लगभग 1100 पेटी अवैध शराब पकड़ी है । जानकारी के मुताबिक नागौद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देर रात जस्सा उर्फ़ अनूप जायसवाल के गाँव पोड़ी में छापामार कर लगभग 1100 पेटी अवैध शराब जिसमे 470 मसाला,620 देशी और 20 अंग्रेजी,गोवा शराब का जखीरा जप्त किया । जिसकी अनुमानित कीमत 33 लाख से अधिक बताई जा रही है ।

नागौद पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जो गाजीपुर,चित्रकूट और रीवा के करही निवासी है । मुख्य आरोपी फरार हुए तस्कर जस्सा की गिरफ्तारी और अन्य ठिकानों में छिपाकर रखी गई शराब को जप्त करने पुलिस की अलग-अगल टीम द्वारा और भी छापामारी कार्यवाही की जा रही है । कार्यवाही में नागौद एसडीओपी किरण किरो के नेतृत्व वाली टीम में थाना प्रभारी नागौद निरीक्षक भूपेंद्र सिंह, थाना प्रभारी सिंहपुर उपनिरीक्षक कपूर त्रिपाठी एवं अन्य पुलिस स्टाफ शामिल रहे ।

कोई जवाब दें