भोपाल में पकड़ा गया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, 2 विदेशी युवतियों सहित 10 गिरफ्तार

0
185
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.com

भोपाल में पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो विदेशी युवतियों के साथ पांच युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई युवतियों में से दो युंगाडा और भोपाल की तीन युवतियां और पांच लड़के भी शामिल है.

मामला निशातपुरा थाना के विश्वकर्मा नगर का है. यहां एक किराए के मकान में देह व्यापार का गोरखधंधा संचालित हो रहा था. पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार कार्रवाई करते हुए एक मकान में दबिश दी. पुलिस ने सभी संदिग्ध युवक- युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी में दो युगांडा और तीन भोपाल की युवतियां शामिल है. वहीं, 5 युवक को भी गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि किराए के कमरे में से कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया गया.

bhopal सेक्स रैकेट, 2 विदेशी युवतियों सहित 10 गिरफ्तार के लिए इमेज परिणाम
इस रैकेट में भोपाल के दो नामचीन युवक भी पकड़े गए हैं जिन्हें थाने लाते ही पुलिस को रसूखदारों के कॉल आने लगे. पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के ढाई घंटे बाद तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं की. यह गोरखधंधा जिस मकान में चल रहा था वो रमेश शर्मा के नाम के एक ट्रंसपोर्टर का घर है. इस मकान में करीब दो माह से यह कारोबार चल रहा था हर रोज अलग-अलग युवक और युवतियां यहां आते थे.

पुलिस ने बताया कि दो विदेशी युवतियों सहित तीन अन्य युवतीयों और पांच युवकों को हिरासत में लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. इस गिरोह का सरगना सना खान पहले भी सैक्स रैकेट में पकड़ा जा चुका है.आरोपी सना खान ओर महिला ने 5 हजार पर मकान किराए पर लिया था. पकडे गए

कोई जवाब दें