कर्नाटक मतदान : पोलिंग बूथ के बाहर पर भिड़े कांग्रेस – भाजपा कार्यकर्ता

0
137
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

कर्नाटक में मतदान जारी है। बेंगलुरु के हंपी नगर में 1 पोलिंग बूथ पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। बीजेपी समर्थकों का आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आनंद नाम के बीजेपी के एक कार्पोरेटर पर हमला बोल दिया जिसके बाद यह झड़प हुई। वहीं विजयनगर से बीजेपी के उम्मीदवार रविंद्र ने वहां मौजूद पुलिस पर इस दौरान खामोश बने रहने का आरोप लगाया है।

बेंगलुरु के डीसीपी रवि चन्नानावर ने कहा कि यह घटना संवेदनशील पोलिंग बूथ के 100 मीटर के दायरे के अंदर हुई है। पुलिस इसकी जांच कर इस मामले में कार्रवाई करेगी। उधर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने चामुंडेश्वरी में मतदान करने के बाद जेडीएस पर वोटरों में पैसे बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता दल सेकुलर को खुले रूप से अपना समर्थन दे रही है। दोनों दलों ने मिलकर यहां (चामुंडेश्वरी) मेरे खिलाफ एक डमी उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है।

राजनीतिक दलों के दिग्गजों ने सूबे में सरकार बनाने का दावा करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने 130 सीटों पर जीत का दावा किया है। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी के सीएम फेस येदुरप्पा को पागल बताया है साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 120 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिद्धारमैया ने कहा ‘ कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

सिद्धारमैया ने ये बात मैसूर के वरुणा में पत्रकारों से बातचीत को दौरान कहा। सिद्धारमैया ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस फिर से सत्ता में आएगी और बहुमत से आएगी, मैं दोनों सीटों पर जीतूंगा। वहीं वरुणा निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार और कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के बेटे डॉ यतींद्र ने कहा है कि मैं पिछले डेढ़ साल से निर्वाचन क्षेत्र के गांवों का दौरा कर रहा हूं। चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी तरह से अलग महसूस नहीं किया। जहां भी मैं गया, लोगों ने कांग्रेस सरकार में विश्वास जताया है।

कोई जवाब दें