ऐश्वर्या राय का रिकॉर्ड, 17वीं बार कान्स रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवा

0
436
Spread the love

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं. इस साल ऐश्वर्या राय 17वीं बार कान्स में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी जो किसी उपलब्धि से कम नहीं है. ऐश्वर्या राय पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने भारत का फ्रांस की धरती पर प्रतिनिधित्व किया.

पहली बार ऐश्वर्या राय कान्स में नीता लूला की साड़ी में शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली के साथ साल 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं. इसके बाद कई बार ऐश्वर्या राय कान्स में अपनी अपीयरेंस से सबको इंप्रेस करने में कामयाब रहीं तो कई बार उनकी आलोचना भी हुई. पिछले साल ऐश्वर्या राय जियोर्जियो अरमानी के कपड़ों में नजर आईं और पूरी दुनिया उनकी खूबसूरती की कायल हो गई थी.

पहले अपीयरेंस और अब तक में ऐश्वर्या राय की पसंद में काफी बदलाव आ चुका है. 2002 में पहली बार ऐश्वर्या राय देवदास की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में गई थीं और साड़ी पहनने पर उनकी आलोचना भी हुई थी लेकिन फिर भी कई बार उन्होंने भारतीय परिधानों को चुना. प्रेग्नेंसी के बाद भी बढ़े हुए वजन को लेकर कान्स में ऐश्वर्या राय की आलोचना हुई लेकिन उन्होंने अगले ही साल अपने अपीयरेंस से सबकी बोलती बद कर दी.

2016 में अपनी कान्स यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने IANS से कहा था, ‘ये निजी नहीं बल्कि पूरी देवदास की टीम की अपीयरेंस थी. चूंकि हमलोग अपनी फिल्म वहां दिखा रहे थे और हमें बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था और हमें इसकी बेहद खुशी भी थी.’ अब ऐश्वर्या राय इस साल 12 और 13 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. उनके फैन्स को अब बेसब्री से उनके इस साल के लुक का इंतजार है

कोई जवाब दें