सोनम की शादी में जाह्नवी के लुक्स देखकर आपका दिल भी धड़क जाएगा, दुल्हन पर पड़ीं भारी

0
241
Spread the love

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर बिज़नेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मुंबई में ही उनकी शादी के सारे फंक्शन- मेहंदी, संगीत, शादी और वेडिंग रिसेप्शन की गई। शादी के सभी फंक्शन में सोनम कपूर तो बेहतरीन लिबाजों में नजर आई हीं, सभी की नजरें दुल्हन पर थीं लेकिन दुल्हन के बाद अगर किसी की निगाहें सबसे अधिक किसी पर जाकर रुक रहीं थीं तो वह थी दुल्हन की बहन ‘जाह्नवी कपूर’।

मेहंदी फंक्शन पर जाह्नवी

सोनम की शादी जाह्नवी कपूर के लिए इमेज परिणाम

जाह्नवी ने शादी के हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनी है। मेहंदी के फंक्शन पर जाह्नवी ने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ शरारा ड्रेस पहनी थी। सफेद कपड़े पर कॉपर और डल गोल्ड रंग की एम्ब्रायडरी वाली इस ड्रेस में जाह्नवी खूब जच रहीं थी। ड्रेस के साथ सोनम ने बालों को सिम्पल खुला छोड़ा था और कानों में लंबे ईयर रिंग्स पहने थे। मेकअप भी बहुत लाइट किया था। जाह्नवी की यह लुक सिंपल लेकिन क्लासी थी।

संगीत फंक्शन पर जाह्नवी

सोनम की शादी जाह्नवी कपूर, दुल्हन के लिबास पर भी पड़ीं भारी के लिए इमेज परिणाम

सोनम के संगीत फंक्शन पर जाह्नवी ने ट्रेडिशनल लुक लिया था। लेकिन इस फंक्शन के लिए भी जाह्नवी ने लाइट कलर को ही चूज किया। मगर जूलरी की बात करें तो संगीत फंक्शन में जाह्नवी ने कुंदन की हैवी जूलरी पहनी है जो उनके लहंगे को बेहतरीन रूप से कॉम्प्लीमेंट कर रही है।

वेडिंग डे पर जाह्नवी कपूर

सोनम की शादी जाह्नवी कपूर, दुल्हन के लिबास पर भी पड़ीं भारी के लिए इमेज परिणाम

सोनम की शादी वाले दिन जाह्नवी ने एक ऐसा लुक दिया जिसके बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। लाइट ब्लू और मजेंटा के कॉम्बिनेशन वाला हैवी एम्रोइदेर्य का लहंगा, दाहिन हाथ में ट्रेडिशनल झोले वाला पर्स और कुंदन वर्क का जूलरी। सिर से पांव तक जाह्नवी आसमान से उतारी किसी पारी जैसी लग रहीं थी। सोनम के इस लहंगे को भी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिज़ाइन किया है।

सोनम की शादी जाह्नवी कपूर के लिए इमेज परिणाम

वेडिंग रिसेप्शन पर जाह्नवी कपूर

वेडिंग रिसेप्शन पर जाह्नवी कपूर के लिए इमेज परिणाम

 

सोनम और आनंद की वेडिंग रिसेप्शन पर सभी को इन्तजार था दूल्हा-दुल्हन का लेकिन न्यूली वेड कपल से भी अधिक तारीफें बटोर कर ले गईं जाह्नवी कपूर। स्टील ग्रे रंग के शिम्मरी लहंगे के साथ जाह्नवी ने लंबे ईयर रिंग्स पहने हैं। गले और हाथों को खाले रखा है और बाल भी स्ट्रेट करके खुले छोड़े हैं। मेकअप में जाह्नवी ने खुद को न्यूड मेकअप लुक दी है और साथ में चॉकलेट रंग की लिपस्टिक लगाई है। जाह्नवी का यह लुक सिंपल लेकिन एलिगेंट है।

आने वाली 6 जुलाई को जाह्नवी की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ रिलीज होने वाली है। फिल्म में वे शादी कपूर के भाई ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अपने फैशन स्टेटमेंट से जाह्नवी ने कई फैंस बना लिए हैं और बॉलीवुड में एक नया लेवल सेट करने की तैयारी में हैं।

कोई जवाब दें