सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को जीत के लिए दिया 148 का टारगेट

0
335
Spread the love

आईपीएल में 39 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हैदरबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रात आठ बजे से खेला जाएगा। इसके साथ ही हैदराबाद की टीम अंक तालिक में पहले स्थान पर है। वहीं दूसरी तरफ बैंगलोर की टीम छठे स्थान पर है ।

हैदराबाद की टीम की बात की जाए तो इस लीग में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और साथ ही उनकी टीम की गेंदबाजी ने भी घातक गेंदबाजी की है और दूसरी तरफ बैंगलोर की टीम ने इस बार काफी खराब प्रदर्शन किया है।

टीम की बल्लेबाजी तो सही रही पर गेंदबाजी चिंता का विषय है। वैसे हैदराबाद की बात करें तो अब के मैचों में कोई भी बल्लेबाज ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है । और किसी भी मैच में बड़ा स्कोर नहीं बनाया है । मगर हैदराबाद के गेंदबाजं ने इस लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है । इसके साथ ही अपनी टीम को कम स्कोर वाले मैच भी जिताए हैं। वहीं हैदराबाद के पास सिद्धार्थ कौल, राशिद खान,संदीप शर्मा, बासिल थंपी जैसे गेंदबाज है और इसके अलावा शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी और युसूफ पठान जैसे ऑलरांडर खिलाड़ी भी हैं ।

आरसीबी की टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दम पर खड़ी है। अगर अभी तक के मैचों को देखा जाए तो ऐसा लगता है कि जितने भी मैच बैंगलोर के टीम जीते हैं। उन मैचों में इन दोनों बल्लेबाजों ने अपना योगदान दिया है। वहीं गेंदबाजी की बात करे तो इस टीम के गेंदबाज अपनी फॉर्म जारी रखे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम, मंदीप सिंह और मनन वोहरा पूरी तरह से विफल रहे हैं। इस टीम की स्पिन गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी की है । वहीं उमेश यादव भी फॉर्म में वापस आने का प्रयास कर रहे हैं ।

कोई जवाब दें