जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद परिमल

0
329
Spread the love

भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के घर इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. कुछ ही दिन पहले उनके बड़े बेटे आकाश अम्बानी की शादी तय हुई थी और अब उनकी बेटी ईशा अम्बानी की भी शादी तय हो गयी है.

जिसके बाद पूरा परिवार मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुचा था. आपको बड़े मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के तीन बच्चे है आकाश व ईशा जुड़वा भाई बहन है यह दोनो ही अक्सर बॉलीवुड पार्टीस व आईपीएल के दौरान अपनी माँ नीता अंबानी के साथ नज़र आते रहते है.

आकाश व ईशा इस समय जिओ कंपनी संभाल रहे हैं वही ईशा अम्बानी की जिससे शादी होने वाली है उनका नाम आनंद परिमल है आपको बतादें मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद करीब 45 हजार करोड़ रुपए की सम्पति के मालिक है. इनके पिता का नाम अजय परिमल है मुख्य रूप से इस परिवार का कपड़ों का व्यवसाय है इसके अलावा प्रोपर्टी व फाइनेंस कंपनी भी है परिमल परिवार पिछले कई वर्षों से अम्बानी परिवार से जुड़ा हुआ है.

आनंद व ईशा लम्बे समय से दोस्त है आनंद ने पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी करी है दोनो की शादी इस साल दिसम्बर में होने वाली है आनद का भी अपना खुदका बिजनेस भी है साथ ही वह अपने पिता के बिजनेस को भी सम्भालते है.

आपको आनंद परिमल व ईशा अम्बानी की यह जोड़ी कैसी लगी अपनी राय कमेन्ट जरूर करें.

कोई जवाब दें