हसीन जहाँ का मोहम्मद शमी को एक और झटका, मामला फिर पंहुचा पुलिस के पास

0
341
Spread the love

भारतीय इंडिया के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच घरेलू विवाद में एक नया मोड़ आ गया हैं। अब हसीन जहां अपने बच्चो के साथ मोहम्मद शमी के अमरोहा वाले घर पहुच गई हैं। जानकरी के मुताबिक अमरोहा पहुंचते ही हसीन शमी के घर न जाकर पुलिस कोतवाली गई और वहां पुलिस से इस बात की घुहार लगाई कि, वह उन्हें शमी के घर लेकर जाए। इस पर पुलिस हसीन जहां को लेकर शमी के घर पहुंची, लेकिन वहां ताला लटका हुआ था।

दूसरी तरफ मोहम्मद शमी ने भी पुलिस को मदद के लिए खत लिखा है, जिसमें कहा गया है कि, उनका परिवार डरा-सहमा हुआ है। मो. शमी ने खत में लिखा कि, मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं। मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है। इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि, ऐसा न हो कि यह फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें। ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं। यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं। उसका सारा खर्च मैं खुद दुगा मगर घर में नहीं रहना है उनको। मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं।

आपको यह बता दे हसीन जहां की शिकायत पर पुलिस ने मो. शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया था। इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है। हसीन जहां ने इसी साल मार्च में शमी की कई महिलाओं के साथ फेसबुक पर हुई चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर यह आरोप लगाए थे।

कोई जवाब दें