मामा ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला किया भांजी से दुष्कर्म

0
59
Spread the love

हिसार। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पीजी में रहने वाली युवती से उसके मामा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। उसने युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उससे दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, आरोपित मामा इसके बाद ब्‍लैकमेल कर उससे दुष्‍कर्म करता था। भांजी के मना करने के बाद वह उसके साथ मारपीट करता था। जब मामा की ज्‍यादती बढ़ गई और वह ज्‍यादा मारपीट करने लगा तो युवती ने अपने माता-पिता को फोन पर पूरी बात बताई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है।
इसे भी पढ़े :- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के नाम पर एक लाख रिश्वत लेते डॉक्टर निर्मल सलूजा गिरफ्तार
इसे भी पढ़े :- PNB घोटाले जैसा एक और मामला, 3200 करोड़ रुपए का TDS घपला, 447 कंपनियां इसके घेरे में
पुलिस के अनुसार, युवती एक गांव में रहती थी। रोज वह शिक्षण संस्थान में बस से आती थी, लेकिन बाद में कुछ लड़कियों के साथ वह पीजी में रहने लगी। एक दिन उसकी तीन दोस्त पीजी से चली गईं। इस बारे में पता चलने पर उसके मामा सुखविंद्र ने उसे नीचे अपने घर में बुलाया। वहां बातचीत के दौरान मामा ने उसको कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। वह उसे पीने के बाद बेहोश हो गई।
इसे भी पढ़े :-  दो पत्नियां रखने वाले को सरकार देगी ये बड़ा तोहफा, जानकर खुश होंगे आप
इसे भी पढ़े :- SSC पेपर लीक: दिल्ली में फिर अन्ना आंदोलन, ‘हजारे’ के साथ मिलकर हजारों ने भरी हुंकार, CBI जांच की मांग
युवती ने पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि जब वह होश में आया तो उसे अपने साथ दुष्‍कर्म होने का पता चला। इस पर सुखविंद्र गलती होने की बात कहकर उससे माफी मांगने लगा अौर फिर ऐसा कभी नहीं करने की बात कहने लगा। उसी दिन रात को वह फिर से उसके कमरे में शराब पीकर आया और उससे दुष्‍कर्म किया।  युवती ने बताया कि इसके बाद मामा उसके साथ लगातार ऐसा करने लगा। मना करने पर वह उसके साथ बुरी तरह मारपीट करता था।
इसे भी पढ़े :- भास्कर के संचालकों सुधीर अग्रवाल एवं गिरीश अग्रवाल के विरूद्ध गिरफ्तारी वारण्ट जारी
इसे भी पढ़े :- धोखाधड़ी करने के आरोप में भाजपा के दो नेता गिरफ्तार, जेल भेजा

वह इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। जनवरी में जब सुखविंद्र ने उससे मारपीट की तो युवती ने परिजनों को फोन कर घटना के बारे में बताया।  युवती के अनुसार, परिजन शहर में पहुंचे और महिला थाने को शिकायत दी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बाद में युवती को परिजन अपने साथ करनाल ले गए और वहां शिकायत दी। जीरो एफआइआर होने के बाद अब सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

कोई जवाब दें