जब एक लड़की खुलेआम लड़के को शर्मनाक तरीके से छेड़ते हुये पकड़ी गई: देखें विडियो

0
63
Spread the love

TOC NEWS

सोशल मीडिया में हम अक्सर यह देखते रहते है कि, लड़कियों के साथ यौन उत्पीडन के मामले बहुत ज्यादा बढ़ गए है।

हालाँकि, कई बार लड़कियां उन मनचले लड़कों को सबक भी सीखा देती है लेकिन कई बार भीड़ का फायदा उठाते हुये लड़के, लड़कियों के साथ शर्मनाक हरकतें कर बैठते है।

अपनी कुछ पल की मस्ती के कारण लड़कियों को सरेआम शर्मिंदा कर देते हैं। हमें हमेशा इस बात को ख्याल रखना चाहिए कि, इस तरह की हरकतें करने से बचना चाहिए और जहाँ कहीं भी ऐसी हरकतें देखने को मिले उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

इसे भी पड़ें :- अर्शी खान की आलमारी से पापा को मिला कंडोम, शर्म के मारे उठाया ये कदम

सोशल मीडिया के सहारे से कई बार ऐसे अवेयरनेस के लिए विडियो भी चलाये जाते है लेकिन फिर भी ऐसी हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तुच्छ मानसिकता वाले लड़कों के खिलाफ अगर लड़कियां एक्शन लेना शुरू कर दे तो लड़कों की हिम्मत नहीं पड़ेगी की वह किसी लड़की को गलत तरीके से उसको छेड़े। सोशल मीडिया होने के कारण अवेयरनेस के लिए ऐसे विडियो चलने के कारण हालाँकि कुछ सुधार हुआ है लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे है जिनकी वजह से कई बार सभी लड़के बदनाम हो जाते हैं।

इसे भी पड़ें :- बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान. गिरफ्तारी वारंट जारी

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

 इससे पहले संयुक्त राष्ट्र की 15 सदस्यीय प्रभावशाली संस्था की आपात बैठक में केवल अमेरिकी राजदूत निक्की हैली ने ही यरुशलम पर ट्रंप के फैसले का समर्थन किया था।

193 सदस्यों वाले संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निकी हेली ने महासभा के प्रस्ताव की आलोचना की। हेली ने कहा कि अमेरिका इस दिन को याद रखेगा जब एक संप्रभु देश के तौर पर अपने अधिकारों का इस्तेमाल करने की वजह से संयुक्त राष्ट्र महासभा में उस पर एकतरफा हमला हुआ।

इसे भी पड़ें :- पत्‍नी के हत्यारे इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी को उम्रक़ैद, 2 लाख का जुर्माना भी

इसे भी पड़ें :- सनसनीखेज खुलासा : आश्रम में साध्वियों के साथ गैंगरेप, बंधक थीं 100 से ज्यादा लड़कियां, आश्रम में था अय्याशी का अड्डा

लेकिन आज हम जो आपको विडियो दिखाने जा रहे है वह उसका उल्टा ही है ये एक विडियो चैनल द्वारा प्रेंक विडियो है जिसमें एक लड़की बार-बार एक लड़के को गलत और शर्मनाक तरीके से छेड़ती हुई नजर आ रही है। वह उसे बार-बार छेड़ रही है और लड़का समझता है की उसके पास वाले लड़के ने उसे छेड़ा है और वह उससे बहस करने लग जाता है बात हाथापाई तक पहुँच जाती है लेकिन बाद में इसकी हकीक़त लड़की खुद आकर बता देती है देखिये इस विडियो को यह विडियो सोशल मीडिया में कई जगह शेयर किया जा रहा है और अब तक इस विडियो को लाखों लोगों ने देखा हैं।

कोई जवाब दें