Spread the love
बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

TOC NEWS

बिग बॉस अक्सर अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स के कारण सुर्ख़ियों में बना रहता है. घर में रहने वाले सदस्य और और उनको दिए कार्य की नाफरमानी अक्सर इस शो की खासियत मानी जाती है, जिसके कारण यह हमेशा खबरों में चलता रहता है. बिग बॉस के घर में एक मजबूत और विवादित प्रतियोगी के तौर पर नजर आने वाली अर्शी खान पर जल्द ही मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाकला है. उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि पुलिस उन्हें घर के अंदर से गिरफ्तार करके ले जा सकती है.

जालंधर की कोर्ट के न्यायाधीश ने पुलिस को निर्देश दिया है कि वो घर के अंदर जाकर और अर्शी को गिरफ्तार कर लें क्योंकि जालंधर थाने में अर्शी खान पर एक मुकदमा दर्ज है. दरअसल, कुछ सालों पहले उन्होंने अपनी सेमी-न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के झंडे बनवाए थे, जिसकी वजह से उनके खिलाफ एक वकील में मुकदमा दर्ज करवाया है.
इस मामले में जालंधर की कोर्ट ने रिएलिटी स्टार के खिलाफ बीते सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया था क्योंकि वो पिछले तीन महीनों से सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं आ रही हैं.

इस मामले पर बात करते हुए अर्शी के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने कहा – “सोमवार को जालंधर कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मैं कोर्ट में शामिल नहीं हो पाया क्योंकि मुझे बुखार था और जैसा कि सभी जानते हैं खान 1 अक्टूबर से बिग बॉस के घर में बंद हैं.”

अर्शी और उनके फैंस के लिए फिलहाल एक राहत की खबर है क्योंकि उनके पब्लिसिस्ट ने इस मामले में कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर लेने में कामयाबी हासिल कर ली है. मगर कोर्ट ने खान के खिलाफ जारी वारंट को कैंसिल नहीं किया है. इस स्टे आर्डर के तहत 15 जनवरी तक अर्शी घर से बाहर हो जाती हैं तो ठीक है वरना उन्हें घर के अंदर से पुलिस को गिरफ्तारी करनी पड़ेगी.

कोई जवाब दें