आरतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज न केवल भारत के बल्कि दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वह जब से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आए हैं तब से वह लगातार रन बना रहे हैं. विराट अपनी फिटनेस के लिए दुनिया भर में लोकप्रिय हैं. इसी कारण उनके लाखों करोड़ों फ़ॉलोवेर हैं.

विराट अपनी स्टाइल के लिए भी लोकप्रिय हैं. उनकी स्टाइल उन्हें लड़कियों में खासा लोकप्रिय बनाती है. अब विराट कोहली की प्रशंसकों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है वह कोई मामूली नाम नही बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हैं.

मिस वर्ल्ड हाल ही में इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में नजर आईं, जहां उन्होंने अपनी विराट के प्रति दीवानगी जाहिर की.

मै करती हूँ विराट कोहली को पसंद-

भारत के राज्य हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने भारत को 17 साल मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाया. वह जब से मिस वर्ल्ड का ताज लेकर भारत आई हैं, तब से वह कई समारोह की शोभा बढ़ा चुकी हैं, हाल ही में वह आजतक के एक कार्यक्रम में नजर आईं, जहां उन्होंने बताया कि विराट कोहली दुनिया के कई लोगों के प्रेरणाश्रोत हैं. वह आज भारत के नही वरन् दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं.

उन्होंने अपनी भावनाएं भी व्यक्त करते हुए कहा, कि मुझे भी विराट कोहली बहुत पसंद हैं. उन्होंने बहुत कम में बहुत कुछ पा लिया है.

एक कार्यक्रम के दौरान पूछा था प्रश्न-

मानुषी इस कार्यक्रम के बाद एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गयीं, जहां वह अपने पसंदीदा विराट कोहली से भी मिलीं, तो उन्होंने मौक़ा न गंवाते हुए एक प्रश्न भी पूँछ लिया. उन्होंने विराट से प्रश्न किया कि, आप इस  समय  दुनिया  के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. आप को करोंड़ों लोग एक प्रेरणा की तरह देखते हैं. ऐसे में आप उन नौजवानों से क्या कहना चाहेंगे, खास तौर पर उन बच्चों से जो आप की तरह बनना चाहते हैं.

विराट ने शालीनता के साथ दिया यह जवाब-

मानुषी के सवाल को बड़े ध्यान से सुनने के बाद विराट ने कहा  “जो भी आप मैदान में करो वह दिल से करो, वरना लोगों को लगेगा कि आप मन से नहीं कर रहे हो और वो आपसे जुड़ नहीं पाएंगे. मैंने कभी भी किसी और की नकल नहीं की, बल्कि खुद का अंदाज इजाद किया. मैंने लोगों को बताया है कि मैं जैसा पहले था और जैसे मैंने अपने आपको संवारा था उससे मुझे समस्याएं थीं. लेकिन मुझे उस चीज से तबतक कोई शिकायत नहीं थी जब तक मैंने बदलने के बारे में सोचा नहीं था। जिस दिन सोचा, उस दिन मैं बदल गया.”

कोई जवाब दें