मां-बाप ने छोड़ दिया था कूड़े के ढेर में, मिथुन चक्रवर्ती ने की परवरिश के लिए इमेज परिणाम

TOC NEWS

दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू की तैयारी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों खासी चर्चा में हैं। एक तरफ जहां उनके बॉलीवुड डेब्यू की बात हो रही है, वहीं दूसरी तरफ उनको लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। ये बात तो सभी जानते हैं कि दिशानी को मिथुन ने गोद लिया था, लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि उसके असली मां-बाप ने उसे कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था। इस बात की जानकारी जब मिथुन चक्रवर्ती को लगी तो उन्होंने उसे गोद लेने की ख्वाहिश जाहिर की और उसे अपने घर ले आए। बच्ची की परवरिश में मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने पूरा साथ दिया और कोई कमी नहीं रखी। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं।

मिथुन ने लिया गोद, नाम रखा ‘दिशानी’ :

सालों पहले मिथुन ने एक स्थानीय अखबार में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कूड़े के ढेर में पड़ी थी। जिसे रोता देख कई लोग गुजरे, लेकिन उसे उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था। लेकिन, एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया। खबर पढऩे के बाद मिथुन ने तुरंत उससे संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद वे उसे अपने घर ले आए और उसका नाम रखा दिशानी चक्रवर्ती।

संबंधित इमेज

बेटों की तरह की परवरिश :

मिथुन और उनकी पत्नी योगिता ने अपने तीनों बेटों की तरह ही बेटी दिशानी की परवरिश भी की। उसे हर वो सुविधा मुहैया करवाई जिसकी वो हकदार थी बल्कि बेटों से ज्यादा बेटी दिशानी का ख्याल रखा। तीनों भाइयों ने भी बहन दिशानी का खूब ध्यान रखा। मिथुन की गोद ली हुई बेटी दिशानी अब बड़ी हो गई हैं और स्टाइलिश भी दिखती है। बताया जा रहा है कि दिशानी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

संबंधित इमेज
Mithun Chakraborty disha patni

फिल्मों से बेहद लगाव :

फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी होने की वजह से दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है और सलमान खान उनक पसंदीदा एक्टर हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखे हैं।

कोई जवाब दें