TOC NEWS

राहुल गांधी ने आज कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के नामांकन भर दिया है. उनके अध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर जहाँ एक ओर रॉबर्ट वाड्रा के रिश्तेदार और महारष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूना वाला मुखर हुए हैं तो दूसरी ओर भाजपा ने भी तंज कर्मणा शुरू कर दिया है. रविवार को पहले पीएम मोदी ने शहजाद का नाम लेते हुए राहुल पर निशाना साधा तो अब भाजपा के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने पीडी को लेकर निशाना साधा है.

दरअसल कहा जा रहा था कि कांग्रेस में अब नेहरू-गांधी परिवार की नई पीढ़ी का आगाज़ हुआ है. इसी को लेकर जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया है कि, ‘कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में अपने “निश्चित” चुनाव पर राहुल गांधी को बधाई.

इसे भी पढ़े :- प्रेमी संग तीन युवकों को गेस्‍ट हाऊस में देख पति ने खोया आपा, जानिए फिर क्या हुआ

इसे भी पढ़े :- इतिहास की 3 खूबसूरत स्त्रियां जिन्होंने इतिहास बदल दिया था

अब, न तो “पुरानी पीढ़ी” और न ही “नई पीढ़ी” मायने रखती है. राहुल की पसंदीदा “पिधी” केवल मायने रखती है. कांग्रेस के दोस्तों, “पिधी” को सलाम करने के लिए तैयार हो जाओ.”

राहुल इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा पर काफी हमलावर दिखाई दे रहे हैं. वे गुजरात में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. चुनावी सभाओं में वे पीएम मोदी और अमित शाह पर काफी हमलावर दिखाई देते हैं.

इसे भी पढ़े :- इस कातिल हसीना ने पति, तीन बच्चों और एक भतीजे की हत्या

इसे भी पढ़े :- भूमाफिया ठेकेदार का गुर्गा गरीब आदिबासी की जमीन पर कर रहा दबंगाई से सड़क निर्माण की कोशिश

इन दिनों सोशल मीडया में राहुल के शायराना अंदाज़ की भी काफी चर्चा हो रही है क्योंकि राहुल शायराना अंदाज में अचानक ट्वीट करने लग गए हैं और विपक्षियों पर निशाना साध रहे हैं. वैसे उनके ट्वीट लोगों को इस बात की तरफ की लेकर जाने लगे कि उनका ट्विटर हैंडल कौन संभाल रहा है.

इसे भी पढ़े :- खुलेआम होता है देह व्यापार, रोकने के लिए क्यों नहीं उठाए कदम, HC में याचिका दायर

इसे भी पढ़े :- आरटीआई एक्टविस्ट *कुणाल शुक्ला* ने किया बड़ा खुलासा. *स्काई वॉक* के निर्माण पर की जा रही फ़िज़ूलख़र्ची

इस सवाल के जवाब में राहुल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में राहुल Pidi नाम के पपी को नमस्ते कहने के लिए प्रेरित करते दिखाई दे रहे थे. इसे लेकर राहुल गांधी खूब ट्रोल किये गए थे. अब जब राहुल को पार्टी की कमान सौंपने की आधिकारिक प्रक्रिया शुरू हुई तो भाजपा ने पिडी को लेकर टिप्पणी की है.

कोई जवाब दें