TOC NEWS // CRIME

राजस्थान में पिछले माह एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति, 3 बच्चों और एक भतीजे की हत्या करवा दी थी।

जल्द ही सभी आरोपी पकड़े गए। आरोपी महिला अभी अलवर जेल में है, लेकिन उस समय पुलिस के होथ उड़ गए जब पता चला कि महिला का फेसबुक अकाउंट सक्रिय है और लगातार उस पर फोटो अपलोड हो रहे हैं।

10 साल बड़ा था पति तो महिला ने पड़ोस के लड़के से बना लिए संबंध, चुपके से कई बार करवाया अबॉर्शन

महिला का नाम संतोष ऊर्फ संध्या है। 1999 में उसकी शादी बनवारी शर्मा से हुई थी। दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था। यह बात संध्या को बुरी लगती थी।

शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक रहा, लेकिन फिर संध्या का मन घर में नहीं लगने लगा। उसकी पड़ोस में एक लड़का रहता था जो उससे दस साल छोटा था।

वो धीरे धीरे उसके करीब आ गई। दोनों में प्यार हुआ और अवैध संबंध भी बन गए। संध्या इस दौरान कई बार गर्भवती भी हुई लेकिन हर बार वो चुपके से अबॉर्शन करा लेती थी। उसकी यह बात उसके पति और बड़े बेटे को पता चली तो उन्होंने पाबंदी लगा दी।

यह बात संध्या को जरा भी रास नहीं आई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर पूरे परिवार के सफाए का प्लान बना डाला। एक दिन रात के अंधेरे में उसने प्रेमी और उसके साथियों में घर में बुलाया और गहरी नींद सो रहे पति, तीन बच्चों और एक भतीजे की हत्या करवा दी।

इसके बाद पति के साथ स्कूटी से रेलवे स्टेशन की ओर भाग गई। जघन्य हत्याकांड की सूचना मिलने पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की। जल्द ही सभी पकड़े गए। शुरू में संध्या ने खुद को बचाते हुए प्रेमी को फंसाने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही जुर्म कबूल लिया। तब से संध्या अलवर जेल में बंद है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि संध्या का फेसबुक अकाउंट लगातार अपडेट हो रहा है। हाल ही में एक और फोटो अपलोड हुआ है।

पुलिस को आशंका है कि कोई तीसरा शख्स संध्या का अकाउंट चला रहा है। अब उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

कोई जवाब दें