*ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA) के पदाधिकारी एवं सदस्यगणो को अलर्ट सूचना*

भोपाल। *ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA)* सन 1982 से पंजीकृत संस्थान है जो दिल्ली से रजिस्टर्ड होकर पूरे देश में पत्रकारों के लिए 35 वर्षों से संघर्षरत है इस संगठन के *राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शिव शंकर त्रिपाठी जी* हैं एवं *मध्य प्रदेश के अध्यक्ष श्री विनोद मिश्रा, मध्य प्रदेश के महासचिव श्रीमती एस डेविड, श्री देवेंद्र चतुर्वेदी प्रदेश उपाध्यक्ष छतरपुर* है और पूरी कार्यकारिणी श्री शिव शंकर त्रिपाठी जी राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी की गई है तो वही सही है।

कुछ तथाकथित फर्जी लोग जो सदियों से इसी तरह का कार्य करते आए हैं हमारे प्रतिष्ठित संगठन के शॉट नेम *आइसना* के नाम से दुरुपयोग करने की मंशा से किया गया है धोखाधड़ी से बचने के लिए अभी अभी समिति पंजीयन से समिति को पंजीकृत कराकर 35 साल के चलने वाले संगठन को बदनाम करने की साजिश रचीे हैं।

ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA) का उपयोग कर लाभ लेने वाले को संगठन से हटाने के बाद यह नौबत आ गई है कि इस संगठन का नाम का अभी भी दुरुपयोग करना चाहते हैं। आइसना के नाम का दुरुपयोग करने की बात करने वाले *ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन* का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं आज भी उनके कार्यालय में यही बोर्ड लगा कर हमारे संगठन के सदस्यों और पदाधिकारियों और लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

संगठन के सभी सदस्यों को सूचित किया जाता है कि ऐसी किसी भी अफवाह को ध्यान न दे उनका मकसद यही है कि इस तरह से अफवाह फैला कर जो संगठन विधिवत कार्य कर रहा है जिसका लाभ 10 साल स्वयं उठाया गया हो उसको भी तबाह कर दिये नाकाम कोशिश करते रहेंगे। इनका बस चले तो यह BJP का रजिस्ट्रेशन करा कर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह को भी कहने लगेगे कि बीजेपी मत लिखो हम है BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ऐसा संभव है क्या।

ऐसे धोखाधड़ी करने वाले लोगों से हमारे संगठन का कोई वास्ता नहीं है हमारा पूरा नाम *ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA)* 1982 से आज भी जो है वह हम लिखते रहेंगे।

रजिस्टार समिति पंजीयन कार्यालय भोपाल से जब इस बारे में जानकारी चाहिए तो उन्होंने तथित *आइसना पत्रकार संगठन* नहीं वरना *आइसना समिति* होने का दावा किया। और समिति का प्रमाण पत्र जारी किया। परंतु तथाकथित लोग समिति न कहकर मात्र  पत्रकार सगठन बताने पर लगे है जो सही नहीं है।

*सदस्यगण हेतु सूचना जारी 02/12/2017*

*श्री विनोद मिश्रा*

प्रांतीय अध्यक्ष मध्यप्रदेश

*ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA)*

*9827334608*

aisnamp@yahoo.com

*श्रीमती एस डेविड*

प्रांतीय महासचिव मध्य प्रदेश

*ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन (AISNA)*

*9399386070*

*9893221036*

*मध्य प्रदेश कार्यालय*

*पता :- 23/T-7, गोयल निकेत, प्रेस कॉन्पलेक्स, जोन-1, एम पी नगर, भोपाल ( मध्य प्रदेश ) 462011

Image may contain: 3 people, people smiling

कोई जवाब दें