गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में टाइल्स व्यवसायी सिपु प्रसाद की हत्या मामले में एक वीडियो सामने आया है। ईनाडु के हाथ लगे इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि उसकी हत्या करने के बाद दो लोग मिलकर उठा रहे हैं।

मर्डर के बाद शव हटाते आरोपी।
वीडियो में गोली लगे युवक को दो लोग मिलकर उठा रहे हैं। इस वीडियो में गुड्डू सिंह साफ दिख रहा है कि कैसे वह अपना मोबाइल और पर्स पॉकेट में रख रहा है और मुस्कुरा रहा है। गुड्डू सिंह इस घटना का मुख्य अभियुक्त है। इस वीडियो में दिख रहा दूसरा व्यक्ति वार्ड नम्बर 04 का वार्ड पार्षद राजेंद्र कुमार है।
इस मामले में मृतक के पिता सुदामा प्रसाद ने पेट्रोल पंप के मैनेजर गुड्डू सिंह, वार्ड पार्षद राजेंद्र कुमार, ओमप्रकाश सिंह, संजय सिंह ऑपरेटर, सत्येन्द्र यादव, नोजल मैन औक सरफराज को नामजद किया है। जिसमें पुलिस ने वार्ड पार्षद राजेंद्र कुमार और सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जमीन व्यवसाय में पैसे के लेनदेन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सिपु को फोन कर बालू टेंडर की प्रक्रिया का फार्म भरने के बहाने पेट्रोल पंप पर बुलाया गया, इसके बाद उसे शराब पीने की जिद की गयी। जब सिपु ने शराब पीने से मना किया, तब उसे जुआ खेलने के लिए बैठाया गया। इसके बाद उसे गोली मार दी गयी।
इस बाबत जब एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि गुरुवार को शराब पार्टी के दौरान टाइल्स व्यवसायी की हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप उसके ही साथियों पर लगा है। हत्या के बाद सभी आरोपी शव को कार में छोड़कर फरार हो गए थे।

कोई जवाब दें