Toc news

ग्वालियर : हाईवे किनारे अस्त-व्यस्त कपड़ों के साथ एक युवती की बॉडी मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। युवती का गला उसकी ही साड़ी से कसकर घोंटा गया था। बॉडी के पास ही उसका टूटा हुआ मोबाइल, बैट्री, सिम और एक लोटा पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराई तो पता चला मृतका के मायके से घटना स्थल महज 3 किलोमीटर दूर है। पिता ने दामाद पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

महाराजपुरा थाना क्षेत्र में बेहटा पुलिस चौकी के पास हाईवे पर रविवार शाम एक महिला की बॉडी मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सीएसपी महाराजपुरा देवेन्द्र सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेश कुशवाह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल को निगरानी में लेकर जांच शुरू की। महिला ने गुलाबी और हरे रंग की मिक्स साड़ी पहनी थी, साड़ी के पल्लू से ही उसका गला कसा हुआ है। फोरेंसिक टीम को भी तत्काल जांच के लिए बुला लिया गया।पुलिस ने शव को डेड हाउस पहुंचाकर जांच शुरू कर दी।
महिला के पास ही पुलिस को एक स्टील का लोटा, महिला का मोबाइल, बैट्री, दो सिम व कवर अलग-अलग पड़े हुए मिले। महिला की शिनाख्त घटना स्थल से महज 3 किलोमीटर दूर गुठीना का पुरा निवासी 25 वर्षीय सरिता के पाल के रूप में हो गई।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सरिता के पिता मोहर सिंह ने बेटी की हत्या का आरोप दामाद सियाराम पर लगाया। पुलिस की एक टीम सरिता की ससुराल गई तो पति सियाराम पाल गायब मिला।
———————————-
पति से नहीं थे अच्छे रिश्ते ,खर्चे के लिए पैसे भी नहीं देता था
सरिता के पिता ने बताया कि दो साल पहले बेहट के बेनीपुरा निवासी सियाराम पाल से बेटी की शादी की थी। सियाराम अहमदाबाद गुजरात में काम करता है। शादी के बाद से ही उसका सरिता से विवाद शुरू हो गया। वह न तो उसे साथ ले जाता था न ही यहां आता था। उसे साथ रखने से भी इनकार करने लगा था। ससुराल में सरिता परेशान थी, पति उसे खर्चे के लिए पैसे भी नहीं देता था।
—————————————————————-
परिजनों का आरोप – पति ने किया मर्डर
सरिता के मुंहबोले भाई मनोज शर्मा ने पुलिस को बताया कि एक साल से सियाराम व सरिता के बीच विवाद चल रहा था। सरिता ने बताया था कि शादी के पहले से ही सियाराम के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। कई बार समझाया, लेकिन सियाराम नहीं माना तो सरिता ससुराल छोड़ कर मायके में रहने लगी थी। दीपावली के बाद भाईदूज पर वह घर आई थी। पिता ने बताया कि बॉडी मिलने के 24 घंटे पहले शनिवार को बेटी के मोबाइल पर एक के बाद एक 3 कॉल उसके पति ने किए।पति सरिता को ससुराल आने के लिए कह रहा था, और खर्चे के लिए पैसे देने का लालच भी दे रहा था। सरिता ने इनकार कर दिया तो वह खुद आ गया और सरिता को ससुराल ले गया। इसके बाद वह न ससुराल पहुंची, न मायके लौटी।
—————————————————————- और यहां——————————————————–
हादसे में युवक की मौत
ग्वालियर। एबी रोड पर तेज रफ्तार भारी वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घाटीगांव पुलिस हादसे की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक कैंट गांव के रहने वाला रामलखन आदिवासी सामान खरीदने के लिए घाटीगांव गया था। तभी मठपुरा बनवोरी के सामने उसे भारी वाहन नंबर एमपी08पी 2411 के चालन ने अपनी चपेट में ले लिया। वाहन की टक्कर से रामलखन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
————————————————————-दो जगह फायरिंग ——————————————-
किसान को गोली मारी
ग्वालियर। पंचायत भवन से लौटते वक्त एक किसान पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। गोली किसान के दाहिने हाथ के अंगूठे में जा लगी।
मिली सूचना के मुताबिक ग्राम सिहरन में रहने वाले अंग्रेज सिंह सिख बीते रोज किसी काम से पंचायत भवन गये थे। पंचायत भवन से लौटते समय पुल के पास किसी अज्ञात हमलावर ने अंग्रेस को निशाना बनाकर गोली चला दी। गोली दाहिने हाथ के अंगूठे में लगने से वह बुरी तरह जख्मी होकर गया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करहिया पुलिस ने 308 के तहत मामला दर्ज किया है।
————————————————————–
कटटे से फायर झोंका
ग्वालियर। पदमपुर खेरिया में मामूली विवाद पर कटटे से फायर झोंक दिया, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। महाराजपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक पदमपुर खेरिया के पास ग्राम बसवाय का पुरा में रहने वाली माया पत्नी रामरतन कुशवाह उम्र 60 के घर के बाहर गांव के ही पुल्ली उर्फ माधव किरार ने पटाखा चलाया था। जिस पर महिला ने परिवार में किसी के बीमार होने के चलते पटाखे चलाने से मना किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और माधव ने घर से कटटा लाकर फायक झोंक दिया। कटटे से निकली गोली महिला के मकान में जा धंसी। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। महिला का आरोप है कि माधव ने उस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया है।

कोई जवाब दें