TOC NEWS // बड़वानी | 01-दिसम्बर-2017

शहीद भीमा नायक शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बड़वानी की प्रभारी प्राचार्य डॉ. कांता अलावा के मार्गदर्शन में ग्राम भीलखेड़ा बसाहट में विश्व एड्स दिवस पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने एचआईवी एड्स पर चर्चा के दौरान अपने अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर उपस्थित स्वयंसेवको एवं ग्रामीणों को राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला संगठन एवं भोज मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय निदेशक डॉ सुमेर सिंह सोलंकी ने जागरूकता के लिए  शपथ दिलवाई। विद्यार्थियों ने उपस्थित जनों को रेड रिबन लगाकर एड्स जैसी लाइलाज बीमारी से बचाव सिर्फ जागरूकता है, के गगनभेदी नारों के साथ जागरूकता का कार्य किया ग्रामीणों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर विद्यार्थियों द्वारा आयोजित कार्यशाला में एड्स जैसी गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी प्राप्त की।

उक्त कार्यशाला में  प्रोफेसर संजय साठे  कार्यक्रम अधिकारी  डॉ रूप सिंह मुजाल्दे, डॉ बलराम बघेल एवं राहुल तोरणीया  का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में विशेष रूप से पीजी कॉलेज बड़वानी एवं रिदम महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन कोरस गहलोत ने किया तथा आभार प्रोफेसर कल्पना सिसोदिया ने व्यक्त किया।

कोई जवाब दें