पति ने पत्नी को दी रूह कांप जाने वाली सजा, आंखो के सामने कराया गैंगरेप

0
1785
Spread the love

TOC NEWS // TIMES OF CRIME

इलाहाबाद| 5 जुलाई को हुए हिना तलरेजा हत्याकांड का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया. पुलिस का दावा है कि हिना की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पति अदनान खान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद बॉडी कौशांबी जिले में हाईवे के पास खेत में फेंक दी और दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया.

अदनान ने पुलिस को बताया, ”4 जुलाई शाम को हिना को मैंने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया वो आ गई. मेरे दो 2 साथी खालिद और विक्की कार में उससे मिले.” ”योजना बनती है कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं. इसके बाद हम कानपुर रोड पर चल दिए. रास्ते में हमने बियर पी. रात 10 बजे के करीब कौशांबी पहुंचे. वहीं पर हमने खाना खाया.”

इसे भी पढ़ें :- सामुदायिक स्वास्थ्य प्रमाण-पत्र कोर्स Certificate in Community Health (CCH)

इसे भी पढ़ें :- अभी-अभी : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा गया रेलवे का अधिकारी, 6 युवती सहित 14 गिरफ्तार

”इसके बाद वापस चल दिए.  ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद हम तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया. वो चिल्ला रही थी. उसी दौरान मैंने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी.” ”कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा भी दिया था। उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि उसकी पहचान ना हो सके.” ‘उसके बाद उसकी बॉडी को वहां से कुछ दूरी पर एक खेत में फेंक के इलाहाबाद लौट गए. रात में घर आकर वो सो गए.

इसे भी पढ़ें :- फंस गए नीतीश के डिप्टी CM, सुमो ने फर्जी डिग्री से पत्नी को बनवाया प्रोफेसर!

इसे भी पढ़ें :- गैर मर्द के साथ गलत काम कर रही थी पत्नी, पति ने लिया देख और फिर…

इसके बाद जब 12-13 जुलाई को न्यूजपेपर में ये खबर आई कि हिना की शिनाख्त हो गई है, तब हम घर छोड़कर मुंबई भाग गए.” पुलिस ने बताया- हिना से शादी करने के बाद इलाहाबाद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अदनान खान ने दूसरी शादी कर ली थी, क्योंकि उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे. दूसरी शादी की जानकारी होते ही हिना ने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लिकेशन दी थी. इसके बाद अदनान ने उससे माफी भी मांगी.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी पैन कार्ड केस में फंसे आजम के बेटे अब्दुल्ला, आरोप साबित होने पर जा सकती है विधायकी

इसे भी पढ़ें :- वीनस एमआरआई सेंटर में एमआरआई मशीन में महिला जली, हंगामा

कौशांबी जिले के कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने कहा, “शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार किया गया. उसके साथियों की तलाश अभी जारी है.” एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने बताया, “अदनान ने दूसरी शादी की थी, जिससे हिना से उसके रिश्ते खराब हो गए थे. अदनान का कहना है कि हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिससे वो परेशान हो गया था. इसीलिए उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.”

इसे भी पढ़ें :- शरद की नई पार्टी बनाने की अटकलों के बीच जदयू का आया बड़ा बयान….

इसे भी पढ़ें :- 8 वीं कक्षा तक छात्रों को फेल ना करने की नीति खत्म करने को कैबिनेट की मंजूरी

कोई जवाब दें