हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा गया रेलवे का अधिकारी, 6 युवती सहित 14 गिरफ्तार

0
88
Spread the love

TOC NEWS // TIMES OF CRIME

पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से 8 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है. यहां से भारी मात्रा में कंडोम, निरोधक गोलियां, बीयर और शराब की बोतल बरामद हुई हैं. पुलिस इस सेक्स रैकेट के नेटवर्क को खंगाल रही है.

इंदिरापुरम। इंदिरापुरम पुलिस ने शक्तिखंड-3 स्थित एक फ्लैट में बुधवार देर शाम छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। फ्लैट के अंदर से पुलिस ने 6 युवती और 8 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार एक आरोपी रेलवे कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस सभी आरोपियों का प्रोफाइल खंगालने में जुटी है।

सेक्स रैकेट में पकड़ा गया रेलवे का पूर्व अधिकारी
सेक्स रैकेट में पकड़ा गया रेलवे का पूर्व अधिकारी

इसे भी पढ़ें :- सामुदायिक स्वास्थ्य प्रमाण-पत्र कोर्स Certificate in Community Health (CCH)

इसे भी पढ़ें :- इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला बरसा रही है कहर मॉरीशस में

एसएचओ इंदिरापुरम सुशील दुबे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शक्तिखंड-3 स्थित फ्लैट संख्या-28 में पिछले कुछ दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए बुधवार देर शाम पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने फ्लैट से 6 युवती और 8 युवकों को दबोचा है। पूछताछ में पता चला है कि जिस फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था वह दीपक त्यागी नाम के व्यक्ति का है। दीपक नीति खंड-1 में रहता है। वारदात के बाद से दीपक फरार है।

इसे भी पढ़ें :- शादी से बचने के लिए गर्लफ्रेंड का कराया बलात्कार, गिरफ्तार होने पर खुला राज

इसे भी पढ़ें :- मोहल्ले के हर लड़के से संबंध बनाती थी लड़की, ब्लैकमेलिंग में माहिर थी हसीना

व्हाट्सए ग्रुप से चलता था रैकेट

पुलिस जांच में पता चला है कि सेक्स रैकेट व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से चल रहा था। ग्रुप के माध्यम से ही ग्राहक को लड़की की प्रोफाइल आदि दिखाकर रेट तय किया जाता था। जांच में पता चला है कि इंदिरापुरम से ही दिल्ली एनसीआर के विभिन्न क्षेत्रों में फोन कॉल के माध्यम से लड़कियों को ग्राहक के पास भेजा जाता था।

इसे भी पढ़ें :- खुलासा : नए उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी हैं बड़े वाले भ्रष्टाचारी, 11 हजार करोड़ के गबन का आरोप

इसे भी पढ़ें :- जेठमलानी ने जेटली को खत लिखकर किया केजरीवाल के बारे में यह खुलासा, अपशब्दों का करूं उपयोग

रियल स्टेट कारोबारी के लेकर रेलवे कर्मचारी थे ग्राहक

एसएचओं ने बताया कि पुलिस ने फ्लैट से पीयूष नरेला, पष्पेंद्र सिंह, राहुल, शिवा, दिग्विजय सिंह, सागर शर्मा, प्रमोद और दिव्यांश सहित 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है। दिग्विजय सिंह रियल स्टेट से जुड़ा है, जबकि प्रमोद रेलवे कर्मचारी है। गिरफ्तार अन्य कर्मचारी भी निजी कंपनियों में मुख्य पदों पर कार्यरत है।

इसे भी पढ़ें :- शिवराज सरकार का घोटाला : पीएचई के ईएनसी के लिये हुआ दो करोड़ का खेल ?

दिल्ली एनसीआर की है सभी युवतियां

एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार सभी युवतियां दिल्ली एनसीआर की रहने वाली है। वह घरों से ड्यूटी पर जाने का बहाना कर निकलती थी। इसके बाद सभी देह व्यापार के धंधे में थी। गिरफ्तार युवतियां ही ग्राहकों के लिए कॉल आने पर लड़कियां भी उपलब्ध कराती थी। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फ्लैट मालिक की तलाश में जुटी है।

कोई जवाब दें