लालू के बेटे तेजस्वी यादव के साथ कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

0
60
Spread the love

TOC NEWS // TIMES OF CRIME

बिहार में महागठबंधन के खंडित होने के बाद बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और एनडीए की सरकार पर हमला बोल दिया है। वह कभी मीडिया के सामने तो कभी विधानसभा में नीतीश और भाजपा पर तंज कसने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :- सामुदायिक स्वास्थ्य प्रमाण-पत्र कोर्स Certificate in Community Health (CCH)

इसे भी पढ़ें :- इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला बरसा रही है कहर मॉरीशस में

तेजस्वी ने विधानसभा में अपने जबरदस्त भाषण से सबको यह अहसास दिला दिया कि आरजेडी का भविष्य उनके हाथ में है। ऐसा हो भी क्यों महागठबंधन टूटने से सबसे ज्यादा नुकसान अगर किसी को हुआ है तो वह आरजेडी पार्टी और लालू यादव का परिवार। शुरुआत से लालू और उनका परिवार नीतीश कुमार को खरी-खरी सुना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :- शादी से बचने के लिए गर्लफ्रेंड का कराया बलात्कार, गिरफ्तार होने पर खुला राज

इसे भी पढ़ें :- मोहल्ले के हर लड़के से संबंध बनाती थी लड़की, ब्लैकमेलिंग में माहिर थी हसीना

वैसे जब से तेजस्वी यादव खबरों में बने हुए हैं। उनके साथ एक खबर और इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल यह खबर एक लड़की के साथ जुड़ा हुआ है, जो उनके साथ एक फोटो में खड़ी दिखाई दे रही है?

हालांकि इस फोटों की सच्चाई के बारे में किसी को नहीं पता। यह रहस्यमयी लड़की लालू यादव के बेटे के साथ क्या कर रही है अभी तक किसी को नहीं पता? वैसे लोग इस फोटो की सच्चाई पर आवाज उठा रहे हैं। उनके मुताबिक यह तस्वीर फोटोशॉप की गई है। दोस्तों आपको क्या लगता है, इंटरनेट पर वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई क्या है।

इसे भी पढ़ें :- क्या सच में मंत्री का बेटा और भतीजे किसानों के नाम पर विदेश की सैर कर सकता है ?

इसे भी पढ़ें :- शिवराज सरकार का घोटाला : पीएचई के ईएनसी के लिये हुआ दो करोड़ का खेल ?

कोई जवाब दें