प्रेमी के साथ मिलकर बनाया पति के मर्डर का प्लान, पहले गला काटा फिर पेट फाड़ डाला

0
277
Spread the love

TOC NEWS // TIMES OF CRIME

कालागढ़ / कोटद्वार. उसके मन में अपनी पति के लिए इतनी नफरत थी कि खुलासा करने वाली पुलिस भी चौंक गई। कबूलनामे में महिला ने बताया कि पहले उन्होंने उसका गला काटा फिर पेट फाड़ डाला। 18 जुलाई की रात हुए पौड़ी के सुनील हत्याकांड का कालागढ़ पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 

पत्नी ने ही प्रेमी के  साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी। इसके लिए उन्होंने 40 हजार रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस ने प्रेमी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य फरार है। बृहस्पतिवार को पुलिस ने दोनों को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें छह दिन की न्यायिक हिरासत में पौड़ी जेल भेज दिया गया है। वहीं, पत्नी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें :- खुलासा : नए उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी हैं बड़े वाले भ्रष्टाचारी, 11 हजार करोड़ के गबन का आरोप

इसे भी पढ़ें :- नीतीश खुद हत्या के आरोपी लालू ने लगाया आरोप, जानें उस मर्डर की पूरी कहानी

जानिए, कैसे दिया वारदात को अंजाम

कालागढ़ के थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि सुनील कुमार और नीतू में एक साल से विवाद चल रहा था और वह धनौरा मंडी जेपीनगर स्थित अपने मायके में रह रही थी। सुनील उसे गुजारा-भत्ता दिया करता था। दोनों के दो बच्चे भी हैं। विवाह से पूर्व से ही नीतू का अकबरपुर पट्टी नौगांव सादात जेपीनगर निवासी सुंदरलाल उर्फ गुडडू से प्रेम संबंध थे।

इसे भी पढ़ें :- करोड़ों का चूना लगा रफू चक्कर हुई मेंटेना कंपनी

इसे भी पढ़ें :- मोदी सरकार में शामिल होगी जदयू, शरद यादव और पवन वर्मा बनेंगे मंत्री!

जांच में पता चला कि सुनील नीतू के साथ मारपीट करता था। इसी वजह से वह मायके में रहने लगी। एक दिन नीतू ने अपने प्रेमी सुंदर से उसे सुनील से छुटकारा दिलाने की बात कही। इस पर सुंदरलाल ने जेपीनगर निवासी सुखवीर सिंह उर्फ ऐबदार से चालीस हजार में सुनील को मरवाने की सुपारी दे दी।

wife-Murder-of-his-husband-and-father-in-law-women-arrest

इसे भी पढ़ें :- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया एक और झटका, डिप्रेशन में कपिल शर्मा

इसे भी पढ़ें :- आर्मी चीफ को कहा था ‘सड़क का गुंडा’ संदीप दीक्षित के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के दिन सुंदरलाल और जेपीनगर निवासी अंकित कुमार 18 जुलाई को बाइक से कालागढ़ पहुंचे। रात में करीब 11 से 12 बजे के बीच उन्होंने सुनील के आवास पर जाकर जाली को काटकर दरवाजा खोल दिया और अंदर जाकर सुनील का गला रेतकर हत्या कर दी। साथ ही उसके पेट को भी काट डाला। बदमाशों ने जिस कपड़े से खून से लथपथ हाथ साफ किए थे, उसे उन्होंने सूखास्रोत में फेंक दिया दिया था। अपराध के लिए उपयोग में लाई गई बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

इसे भी पढ़ें :- मुशर्रफ करना चाहते थे भारत पर परमाणु हमला, लेकिन अंजाम से घबराए

इसे भी पढ़ें :- एक कमरे में कई लड़कों के साथ थीं ये लड़कियां, अचानक पुलिसवालों ने खोला दरवाजा

मॉडल चित्र

कोई जवाब दें