एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक, मूवी से सेंसर बोर्ड ने हटा दिया था ये सीन

0
4526
Spread the love

TOC NEWS

फिल्मो में वैसे भी आजकल खूब अश्लीलता देखने को मिल ही जाती है, परन्तु अबकी बार जिस फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वह तो एक प्रकार से सभी फिल्मो की न्यूड अवस्था को पीछे छोड़ रही है. जी हां आजकल कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ का एक न्यूड सीन सोशलमीडिया साइट्स की सनसनी बना हुआ है. आपको बता दे की फिल्म में हमे कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी जो के पूरी तरह से न्यूड नजर आ रही है.

अभिनेत्री संजना गलरानी के लिए चित्र परिणाम

इसे भी पढ़ें :- शिवराज सरकार का 600 करोड़ के विज्ञापन घोटाले के बाद फिर 22 करोड़ का विज्ञापन घोटाला उजागर

इसे भी पढ़ें :- विज्ञापन घोटाला : विज्ञापन के नाम पर 600 करोड़ का घोटाला

जिसके बाद पुलिस वाले भी उसके न्यूड अंग के साथ मे कंचो से खेलते हुए नजर आ रहे है आप भी अगर फिल्म के इस शॉट को देखेंगे तो आपके भी रोंगटे खड़े होना लाजमी है.

इसे भी पढ़ें :- इलाहाबाद हाईकोर्ट की यूपी सरकार को फटकार, क्या चाहते हो लोग मांस न खाएं ?

इसे भी पढ़ें :- एसडीएम का शव 25 किमी दूर बिना कपड़ों के मिला, बेटे ने कहा- पापा की हत्या

अब इस हॉट सीन पर अगर बात कर ली जाए तो जनाब बता दे कि, पहले यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था लेकिन बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इस सीन को हटा दिया गया था. एक्ट्रेस संजना का कहना है कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर श्रीनिवास राजू फिलहाल बाहर हैं और वो जैसे ही लौटेंगे हम इस मामले पर बैठकर बात करेंगे.

# Kannada film, #Dandpupalya 2, #Social Media, #SanjanaGalani, #Nude Video,#कन्नड़ फिल्म,#दंडुपाल्या 2,#सोशल मीडिया,#संजना गलरानी,#न्यूड वीडियो

इसे भी पढ़ें :- भाजपा विधायक की धमकी, कहा – मुस्लिमों ने राम मंदिर का विरोध किया तो उन्हें हज नहीं जाने देंगे

फिल्म के ऑनलाइन लीक वीडियो में जेल के अंदर कुछ पुलिसवाले संजना को फिजिकली टॉर्चर करते हैं. इसके बाद एक पुलिस ऑफिसर आता है और संजना को न्यूड कर देता है. बाद में वह गुलेल से संजना के बदन पर कंचे से हमले करता है. इससे संजना चीख उठती है. फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ एक ऐसे गैंग की कहानी है, जो दंडुपाल्या (बेंगलुरु का एक रुरल एरिया) में रहता है और खतरनाक क्राइम में लिप्त है. दंडुपाल्या के गैंग के कुछ लोगों ने फिल्म का नाम बदलने के लिए फिल्ममेकर पर भी दबाव बनाया था.

इसे भी पढ़ें :- मंत्री का पीए बनकर ठगी करने वाला शैलेंद्र सिंह गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :- सहारनपुर हिंसा पर राज्यसभा में भड़कीं माया, बोलीं- दबाई गई मेरी आवाज, दूंगी सदन से इस्तीफा

कोई जवाब दें