पति के खिलाफ केस लड़ रही महिला के सामने वकील ने रखी ये घिनौनी शर्त,कहा…

0
78
Spread the love

TOC NEWS

नई दिल्ली । कचहरी के एक वकील द्वारा पीड़ित महिला के केस की पैरवी करने के लिए घिनौनी शर्त रखने का मामला सामने आया है। आरोप है कि वकील ने पीड़िता से पहले तो 10 हजार रुपए बतौर फीस ले लिए और जब महिला के केस में उन्होंने कुछ नहीं किया तो महिला ने उनपर केस को आगे बढ़ाने का दबाव बनाया। जिस पर वकील साहब ने उसके सामने केस लडऩे की शर्त पर अपने साथ रात बिताने का दबाव बनाया।

इसे भी पढ़ें :- बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आडवाणी, उमा, जोशी समेत 12 आरोपीयों को जमानत

महिला ने मामले की श्किायत कविनगर पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नन्दग्राम इलाके में रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति के साथ कोर्ट में मामला विचाराधीन है। केस की पैरवी के लिए उसने एक वकील से संपर्क साधा।

इसे भी पढ़ें :- महिला IAS के वॉट्सऐप पर बीजेपी नेता प्रकाश अग्रवाल ने भेजे अश्लील मैसेज, मुकदमा दर्ज

वकील ने उसके केस को मजबूती से लडऩे का भरोसा दिया और उससे फीस के रूप में 10 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद भी महिला के केस में जब कोई उन्नति नहीं हुई तो उसने वकील पर पैसे वापस करने या फिर केस की मजबूत पैरवी करने का दबाव बनाया। इस पर आरोपी वकील ने महिला से कहा कि वह पहले उसके साथ एक रात बिताए तब वह उसके केस को मजबूती से लडेंग़े।

इसे भी पढ़ें :- बीफ बैन के खिलाफ केरल यूथ कांग्रेस ने सरेआम काटी गाय, बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो

शुक्रवार को महिला ने मामले की शिकायत कविनगर पुलिस से की है। एसएचओ कविनगर हेमंत राय का कहना है कि महिला ने शिकायत दी है। उसकी शिकायत के बारे में बार अध्यक्ष को अवगत करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- सरेआम 2 लड़कियों से हुई छेड़छाड़, मनचलों ने ने पकड़ लिया है और उसके साथ

कोई जवाब दें