भाभी को भी समझ में आ गया था कि पति में वो बात नहीं इसलिए…

0
518
Spread the love

राजनांदगांव। स्टेशनपारा वार्ड 13 में बूढ़ी माई मंदिर वाली गली में रहने वाले युवक तरुण रजक की हत्या की कोशिश करने के आरोप में चिखली पुलिस ने उसकी पत्नी कांति रजक, ममेरा भाई राजा रजक और राजा के जीजा संजय रजक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी राजा है जिसका तरुण की पत्नी कांति के साथ अवैध संबंध था। दोनों शादी और उसके बाद उसकी संपत्ति हड़प करना चाहते थे।

इसे भी पढ़ें : – माफिया को नष्ट कर दो पुलिस से बोले शिवराज

  

लेकिन इसके लिए तरुण को रास्ते से हटाने चाहते थे। बस इसी प्लानिंग के साथ तीनों आरोपियों ने तरुण को दीनदयाल नगर चिखली में एक कुएं में धक्का देकर गिरा दिया, लेकिन आसपास के लोगों की मदद से तरुण की जान बच गई और आरोपी पकड़ में आ गए। तीनों को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : –  फैशन के नशे में सना खान ने साड़ी के अंदर नहीं पहना कुछ और फिर ..

इसे भी पढ़ें : –  ये बातें सुनकर महिलाये हो जाती है सम्भोग के लिए और भी बैचैन

घटना 2 जनवरी की सुबह 9.30 से 10 बजे के बीच की बताई गई है। मास्टर माइंड राजा रजक के कहने पर उसके जीजा संजय रजक ने तरुण रजक को अपनी साइकिल में बैठाकर कछुआ पकड़ने के बहाने दीनदयाल नगर चिखली के पीछे स्थित कुआ के पास ले गया। प्लानिंग हत्या करने की थी। इसी नियत से कुआं में तरुण कुमार को धक्का देकर गिरा दिया गया और वहां से भाग गया। आस पास के लोगों ने आवाज सुनकर तरुण को कुआं से बाहर निकाला। 3 जनवरी को तरुण की मां पद्मनी रजक ने चिखली पुलिस चौकी में मामले की सूचना दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें : –  MA पास इस करोड़पति लड़की ने कर ली अनपढ़ फेरी वाले से शादी, जानिए क्यों?

इसे भी पढ़ें : –  हम ऐसे करते थे लड़कियों के देह का सौदा

पखवाड़ेभर पहले प्लानिंग

पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ कि राजा रजक का तरुण रजक की पत्नि कांती रजक के साथ अवैध संबंध था। रिश्ते में देवर-भाभी हैं। दोनों तरुण को रास्ते से हटाकर शादी करना चाहते थे। इतना ही नहीं तरुण को मारने के बाद उसकी मां पद्मनी को भी मारकर संपत्ति पर कब्जा करना चाहते थें। इसके लिए राजा ने अपने जीजा संजय रजक का सहयोग लिया। इसके लिए तीनों आरोपियों ने करीब पखवाड़ेभर पहले ही योजना बना ली थी।

इसे भी पढ़ें : –  राजनीतिक नोटबंदी का राजनीतिक आशय आर्थिक तबाही का नरसंहार!

कोई जवाब दें