पति को तलाक देकर हैंडसम बॉयफ्रेंड के साथ रहती है यह मशहूर अभिनेत्री, जानकर होगी हैरानी

0
398
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो अपने पति को तलाक देकर अपने हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती है. अगर आप भी जानने के लिए इच्छुक हैं तो हमारी इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें. 

तो आइए जानते हैं विस्तार से  दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह दिखने में बेहद ही क्यूट और खूबसूरत है और उनका नाम जेनिफर विंगेट है. जी हां दोस्तों जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे करण सिंह ग्रोवर की सबसे पहले शादी किसी और से हुई थी.

इसे भी पढ़ें :- बगदादी की पत्नी के जरिये अमेरिकी खुफिया एजेंसी उस तक पहुंची : न्यूयॉर्क टाइम्स

दूसरी शादी उन्होंने साल 2012 में जेनिफर विंगेट के साथ रचाई थी. जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह आश्चर्यचकित रह गए थे. जेनिफर विंगेट का रिश्ता अधिक लंबे समय तक नहीं चल पाया. बहुत ही जल्द दोनों के बीच तलाक हो गया जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं कि प्यार अंधा होता है, इसी कारण से जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी.

जेनिफर विंगेट ने अपने पहले प्यार के लिए सब कुछ अनदेखा कर दिया था. मात्र 4 साल के भीतर ही दोनों के बीच तलाक हुआ था और इन सभी का मुख्य कारण है.

इसे भी पढ़ें :- चाकू से किये अंधाधुंन वार से युवक की हत्या, शहर में मची सनसनी, ये रही वीडियो में पूरी कहानी

बिपाशा बसु आपको बता दे करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु से प्यार हो गया था और वह करण सिंह से शादी करने के लिए तैयार भी हो चुकी थी. यह खबर सुनते ही जेनिफर विंगेट को बहुत ही बड़ा सदमा लगा, जिस कारण अभिनेत्री पूरी तरह से टूट गई.

सदमे के बाद जेनिफर विंगेट पूरे 1 वर्ष तक लाइमलाइट में रही थी. इन दिनों खबरों के मुताबिक बॉयफ्रेंड हर्षद चोपड़ा नाम के एक अभिनेता को डेट कर रही है. दर्शकों द्वारा जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है.

कोई जवाब दें