भाजपा के पूर्व विधायक की ‘गायब’ बेटी का वीडियो सामने आया बोली मैं किसी के साथ नहीं, अकेली आई हूं, घर में थी परेशान

0
440
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी पिछले कई दिनों से घर से गायब थी। अब उसका दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें लड़की कई आरोप अपने परिवार के लोगों पर लगा रही है।

इसके साथ ही लड़की ने अपने पिता, सरकार और पुलिस के खिलाफ जबलपुर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। उसने वीडियो में कहा है कि उसे घर में बहुत प्रताड़ित किया जा रहा था।

वायरल वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि भारती ने इसे किसी वकील के घर में शूट किया है। लड़की ने कहा है कि मैं किसी भी दूसरे धर्म के लड़के के साथ नहीं भागी हूं। मैं अपनी मर्जी से अपने घर से आई हूं। इसे जाति का मुद्दा नहीं बनाया जाए। मुझे चैन से जीने दिया जाए। अपने घर से अपनी मर्जी से आई हूं। भारती ने कहा कि प्लीज मुझे परेशान नहीं किया जाए, मैं जहां भी हूं अच्छे से रह रही हूं।

  • मैं किसी के साथ नहीं, अकेली आई हूं, घर में था परेशान
  • मैं किसी के साथ नहीं, अकेली आई हूं, घर में था परेशान
  • घरवालों के साथ बहुत परेशान थी

भारती ने कहा कि मैं अपने घरवालों के साथ बहुत परेशानी में रह रही थी। मैं अब घर वापस नहीं जाना चाहती हूं, वे लोग मुझे बहुत ही ज्यादा परेशान कर रहे थे। अब मैं मानसिक रूप से एकदम ठीक हूं। मेरे घर के लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं। उनलोगों के पास पावर है तो वे लोग झूठे कागजात इकट्ठा कर सकते हैं। मैं कुछ कर नहीं सकती हूं। जानबूझकर लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। प्लीज आपलोग मेरी हेल्प कीजिए। मैं घर नहीं जाना चाहती हूं बस।

इसे भी पढ़ें :- विडियो ख़बर : चितरंगी ब्लाक में करोड़ों का अवैध खनिज कारोबार जारी, अवैध धंधे में लगे माफिया के हौसले बुलन्द, प्रशासन चुप

मर्जी से आई हूं घर से

पूर्व विधायक की बेटी भारती ने कहा कि मैं सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी हूं, अपनी मर्जी से ही घर से आई हूं। ये कोई पहली बार नहीं है कि मैं घर छोड़कर आई हूं। इससे पहले पहले भी दस-बीस बार ऐसा हो चुका है। दस साल से मेरे घर के लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। मौसी का बेटा सुशील मुझे बहुत परेशान करता है। उसने मुझे मारा भी है। वे लोग ज्यादा परेशान कर रहे थे इसलिए मैं घर से आई हूं.

इसे भी पढ़ें :- लेन्सेक्स उद्योग से एसिड भर कर जा रहा टेंकर पल्टा, शराब के नशे में क्लीनर चला रहा था एसिड से भरा टैंकर

हाईकोर्ट में याचिका

दरअसल, पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने भोपाल के कमलानगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं, हाईकोर्ट में दाखिल याचिक में भारती ने कहा है कि पिता विधायक के बेटे से शादी करने के लिए दबाव बना रहे थे। उसने यह भी कहा कि राजधानी हजेला अस्पताल में मुझे कैद कर रखा जाता था।

कोई जवाब दें