‘बसंती’ को जिताने के लिए मैदान पर उतरे ‘वीरू’, बोले-नहीं जिताया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा

0
241
Spread the love

 

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

उत्तर प्रदेश की मथुरा संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं हेमा मालिनी के लिए उनके पति व मशहूर अभिनेता धर्मेद्र चुनाव प्रचार करने रविवार को मथुरा पहुंचे। हेमा अपने पति धर्मेद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं।

फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट अपील की

धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोध‍ित किया। धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, “गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी।

उन्होंने कहा, देश का लोकतंत्र सबसे खूबसूरत है। इस देश में सभी धर्मों के लोग आपस में मिलकर साथ रहते हैं। देश के विकास के लिए सभी को वोट करना चाहिए। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं। जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है। हेमा ने भी वही किया।

हेमा के लिए ऑडियो क्लिप जारी कर मांगा था वोट

इससे पहले धर्मेंद्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी हेमा मालिनी के लिए करने की अपील की थी। यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 2 मिनट और 51 सेकंड लंबी ऑडियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के जरिए उन्होनें मथुरा के मतदाताओं से हेमा मालिनी को रेकॉर्ड जीत दिलाने का आग्रह किया था। उन्होंने अपने ऑडियो संदेश की शुरुआत गिरिराज महाराज की जय हो और राधे राधे के साथ करते हुए कहा था की वह लोगों द्वारा दिए गए प्यार के लिए उनके ऋणी हैं।

 भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र राजस्थान के बीकानेर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं, लेकिन एक चुनाव के बाद उन्होंने सक्रिय राजनीति से सन्यास ले लिया था। हेमा मालिनी के लिए भाजपा के दिग्गज नेता प्रचार में लगे हुए हैं।

सलमान खान भी कर सकते हैं प्रचार

चर्चा है कि हेमा मालिनी ने यहां प्रचार के लिए सलमान खान से संपर्क किया है। हेमा मालिनी को उम्मीद है कि सलमान खान उनका प्रचार करने आ सकते हैं।

सुर्खियों में है हेमा मालिनी का चुनाव प्रचार

हेमा मालिनी का चुनाव प्रचार मीडिया की सुर्खियों में है। कभी वे खेतों में कटाई करती नजर आती हैं, तो कभी नालियां बनाने के सवाल पर विवादित बयान दे देती हैं। ये भी माना जा रहा है कि अपनी मां के प्रचार के लिए हेमा की बेटी ईशा देओल मथुरा पंहुच रही हैं।

हेमा मालिनी ने पिछले चुनावों में राष्ट्रीय लोकदल के नेता अजित सिंह के बेटे जयंत चौधरी को हराकर जीत हासिल की थी। इस बार हेमा मालिनी का मुकाबला राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक से होगा। इस सीट पर दूसरे चरण के मतदान में 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

कोई जवाब दें