3 साल के बच्चे का अपहरण कर जिंदा जलाया, पड़ोसी ही निकला हत्यारा, पुलिस पर लगा नकामी का आरोप, वीडियो

0
2621
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल से विनोद मिश्रा की रिपोर्ट 

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 2 दिन पहले रविवार को लापता हुए तीन साल के बच्चे का जला शव मंगलवार को पुलिस ने बरामद किया है. रविवार को बच्चा चॉकलेट लेने के लिए घर से बाहर आया था. परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई थी. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में लगी हुई थी.

पुलिस ने मामले में मुकेश सोलंकी और एक अन्य को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह घटना कोलार स्थित बैरागढ़ चीचली में घटी थी. पुलिस के मुताबिक, कोलार के चीचली गांव से लापता बच्चे का शव घर से महज 70 फीट की दूरी पर एक मकान में मिला है.

भोपाल के बैरागढ चीचली में एक मासूम बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या को लेकर तनाव, जनता नव की आरोपी महिला की कुटाई पुलिस ने बचाया देखे वीडियो 

जिस मकान से शव बरामद हुआ वो काफी सालों से बंद था. वहीं इस मामले में भोपाल DIG इरशाद वली ने कहा कि ये अभी जांच के बाद सामने आएगा कि घटना यहीं पर घटी या बॉडी को बाद में यहां लाया गया.

मकान के पीछे के हिस्से का दरवाजा पुलिस को खुला मिला है. इस मामले में मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ ने ट्वीट कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-

पुलिस लगातार मासूम की तलाश में जुटी थी, लेकिन बच्चे को सकुशल घर लाने में पुलिस नाकाम रही और बच्चे का शव घर के पचास मीटर दूर ही बरामद किया गया है| फिलहाल पुलिस इलाके के चप्पे-चप्पे की जांच कर रही है। इस बीच आज सुबह प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और डीआईजी इरशाद वली बच्चे के परिजनों से मिलने पहुंचे थे।

वहीं रविवार को बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने परिवार से मुलाक़ात कर पुलिस से बच्चे को सकुशल घर लाने की पूरी कोशिश करने को कहा था| जिस मकान से बच्चे का जला हुआ शव बरामद हुआ है। वो काफी सालों से बंद था। पुलिस की कई टीमें शहर भर में तलाश कर रही थी, लेकिन जिस दिन बच्चा अगवा हुआ था। पुलिस ने घर के सामने के मकान की ठीक से तलाशी नहीं ली थी।

कोई जवाब दें