13 महीने के बाद बुराड़ी केस में हुआ बड़ा खुलासा, प्रियंका को लेकर सामने आई ये नई बात

0
338
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

एक साल पहले दिल्ली के बुराड़ी में हुए आत्महत्या मामले ने ना सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। क्योंकि आस्था के नाम पर एक ही परिवार के 11 सदस्य एक साथ मिलकर आत्महत्या जो कर लिया था।

शुरुआत में किसी को कोई पता नहीं था सबको लगता था कि यह हत्या का मामला है। लेकिन जांच हुई तो एक-एक राज से पर्दा उड़ता चला गया और एक-एक खुलासे ने सबको सकते में डाल दिया।

आपको बता दें जांच के बाद जो खुलासे हुए हैं उनके मुताबिक घर के बड़े बेटे ललित यह दावा करता था कि उसके शरीर के अंदर उसके दिवंगत पीता आते थे और उसे निर्देश दिया करते थे। जिसके बाद वह परिवार के अन्य सदस्यों से कुछ गतिविधियां कराता था। पुलिस के मुताबिक ललित के कहने पर ही परिवार वाले एक ऐसा अनुष्ठान कराया जिसमें उन्होंने अपने हाथ-पैर बांधे तथा चेहरे को कपड़े से ढकड़ फांसी में लटक गए।

आपको बता दें बुराड़ी केस को 13 महीने बीत जाने के बाद अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल घर से 13 रेजिस्टर बरामद हुए थे जिन से पर्दा उठना बाकी था। शुरुआती जांच के बाद यह कहा जा रहा था कि ललित ही रोज रजिस्टर में लिखता था। लेकिन दिल्ली पुलिस के हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक ललित नहीं बल्कि घर के दो बच्चे रजिस्टर लिखते थे। जिसके बाद बुराड़ी केस सुलझ ने की वजह और उलझ गया है।

हैंडराईटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक ज्यादातर रजिस्टर में प्रियंका के हैंड राइटिंग है। इसीलिए हो सकता है कि ललित अपनी बातें बोलकर प्रियंका से रजिस्टर में लिखवाता था। आपको बता दें दिल्ली पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए चूड़ावत फैमिली के लोगों के मोबाइलों की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

दोस्तों आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरुर बताना और आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक कर देना और अपने दोस्तों के साथ शेयर कर देना और आगे भी ऐसे ही जानकारी सबसे पहले पाने के लिए नीचे दिए गए फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो कर देना।

कोई जवाब दें