ख़ुलासा! मिलिए असली ‘बिग बॉस’ से, जिनकी आवाज़ आप शो में सालों...

ख़ुलासा! मिलिए असली ‘बिग बॉस’ से, जिनकी आवाज़ आप शो में सालों से सुनते आये हैं

0
171
Spread the love

सबसे चर्चित और विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस’ के लाखों करोड़ो फैन हैं। इस शो में जानेमाने सेलेब्स को पूरे 3 महीने के लिए एक घर में बंद कर दिया जाता है। बाहर की दुनिया से इन लोगों का कोई कनेक्शन नहीं रहता। घर के सदस्यों के अलावा अगर इन कंटेस्टेंट की बात अगर किसी से हो पाती है वो है सिर्फ खुस बिग बॉस से। जी हाँ, बिग बॉस घर के सभी सदस्यों पर अपनी नज़र बनाए रखते हैं और इन सभी सदस्यों को बिग बॉस का हर कहना मानना पड़ता है। इस शो में सेलेब्स तो आते जाते रहते हैं लेकिन पिछले 10 साल से लगातार जो हम सभी का मनोरंजन करता आया है वो कोई नहीं बल्कि खुद बिग बॉस हैं। बिग बॉस को लोग देख नहीं पाते, सिर्फ उनकी आवाज़ सुन पाते हैं लेकिन आज हम रिवील करेंगे उस शख्स को जो है बिग बॉस के पीछे की आवाज़।

बिग बॉस शो के दौरान लोग लगातार बिग बॉस की आवाज़ सुनते हैं। बिग बॉस सदस्यों को गलती करने पर डांटते हैं और टास्क अच्छे से पूरा करने पर उनकी तारीफ भी करते हैं। किसी दिन अगर किसी सदस्य का मूड ऑफ रहता है तो बिग बॉस उसे कॉन्फेशन रूम में बुलाकर समझाते भी हैं। कर सदस्य हैं जो घर में रहते रहते बिग बॉस को बिना देखि ही उनके फैन बन जाते हैं। बिग बॉस की आवाज़ तो काफी फेमस है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की आखिर वो शख्स है कौन जो बिग बॉस की आवाज़ सालों से बना हुआ है? आज आपको हम बताना चाहेंगे की बिग बॉस की आवाज़ के पीछे जो शख्स है अतुल कपूर।

इसे भी पढ़ें :- सुनंदा पुष्‍कर की मौत : किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंच सका मेडिकल बोर्ड

अतुल कपूर एक जानेमाने वोईस ओवर आर्टिस्ट हैं। उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग भी की है। अतुल तब से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं जब से ये शो शुरू हुआ है। बिग बॉस मेकर्स, अतुल को उनके कम के लिए अच्छी खासी फीस भी देते हैं और यही वजह है जो पिछले 10 साल से अतुल बिग बॉस की आवाज़ बने हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक अतुल बिग बॉस शो के दौरान सारा समय सेट पर ही रहते हैं। अतुल की डिटेल आम लोग और बिग बॉस कंटेस्टेंट से सीक्रेट रखी जाती है।

atul kapoor 2

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

atul kapoor

अतुल को बिग बॉस के कई सेलेब्स के साथ देखा गया है। इन्टरनेट पर उनकी तस्वीरें भी बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ देखि गयी है लेकिन किसी को ये नहीं पता था की अतुल ही असली बिग बॉस हैं।

कोई जवाब दें

Login

Register | Lost your password?