होटल में 10 लाख की ड्रग्स के साथ मशहूर Actress को NCB ने रंगेहाथ पकड़ा

0
299
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार ‘ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद रंगे हाथों पकड़ा गया है. जबकि, सईद अभी फरार है. देर रात की गई इस कार्रवाई में 8-10 लाख रुपए की कीमत की 400 ग्राम एमडी बरामद की गई है.

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापामार कार्रवाई करते हुए रविवार को एक टॉलीवुड अभिनेत्री को हिरासत में लिया है. एनसीबी ने यह कार्रवाई मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल पर छापे के दौरान की है. इस कार्रवाई में एनसीबी के हत्थे एक ड्रग पैडलर भी चढ़ा है. विभाग ने पैडलर के कब्जे से 400 ग्राम एमडी भी बरामद की है. नए साल की शाम से ही एनसीबी ने कार्रवाई तेज कर दी हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनसीबी ने रविवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल पर छापा मारा. यहां से एक टॉलीवुड अभिनेत्री को हिरासत में लिया गया है. ब्यूरो ने ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को भी 400 ग्राम एमडी के साथ पकड़ा है. इसके अलावा सईद नाम का एक ड्रग सप्लायर मौके से भागने में कामयाब रहा. एनसीबी के सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार ‘ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद रंगे हाथों पकड़ा गया है. जबकि, सईद अभी फरार है. देर रात की गई इस कार्रवाई में 8-10 लाख रुपए की कीमत की 400 ग्राम एमडी बरामद की गई है.’

बीते शुक्रवार को भी नार्कोटिक्स ने अंतरराज्यीय ड्रग नेटवर्क के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया था. इनके कब्जे से 100 ग्राम एमडी बरामद की गई थी. एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था ‘खूफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी मुंबई ने नए साल की शाम से ही कई इलाकों पर तलाशी ली थी.’ उन्होंने बताया, ‘इस दौरान 4 ड्रग पैडलर्स से 100 ग्राम एमडी और 1.034 किलो साइकोट्रोपिक दवाईयां बरामद की थीं.’

उन्होंने कहा, ‘ये ड्रग पैडलर कुर्ला, अंधेरी, वर्सोवा और नवी मुंबई के उपनगरीय इलाकों में काफी समय से सक्रिय थे.’ रिपोर्ट बताती हैं कि एनसीबी लगातार अनवर शेख उर्फ करीम लाला की तलाश में है. लाला कथित रूप से इस ड्रग समूह का मास्टरमाइंड है.

 

कोई जवाब दें