हैरान हो गए सुनने वाले, पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे का बड़ा खुलासा

0
141
Spread the love
TOC NEWS

मुंबई में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ के सॉन्ग लॉन्च पर ऐसे कई खुलासे हुए जिनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। इस मौके पर अक्षय अपनी दो पत्नियों असल जिंदगी की पत्नी- ट्विकंल खन्ना और फिल्म ‘पैडमैन’ में उनकी पत्नी बनी राधिका आप्टे के साथ नजर आए।

कार्यक्रम में फिल्म के सभी कलाकारों से मीडिया ने कई सवाल पूछे लेकिन इन सबके बीच राधिका ने पीरियड्स को लेकर जो बात कही उसे सुन सब हैरान रह गए।

इसे भी पढ़े :- सनसनीखेज खुलासा : आश्रम में साध्वियों के साथ गैंगरेप, बंधक थीं 100 से ज्यादा लड़कियां, आश्रम में था अय्याशी का अड्डा

RADHIKA APTE SPEAK ABOUT HER FIRST MENSTRUAL CYCLE
फिल्म की स्टारकास्ट से जब पूछा गया कि उनके घरों में पीरियड्स और सैनिटरी पैड्स को लेकर कैसा माहौल रहा है तो राधिका आप्टे ने बिना किसी हिचकिचाहट से बताया कि उनके परिवार में सभी डॉक्टर हैं, इसलिए उनके घर में ऐसी रूढ़िवादी बातें नहीं होतीं। उन्हें पहले से ही इस बारे में जानकारी दे दी गई थी। इसके बावजूद उन्हें जब पहली बार पीरियड्स हुआ था, तो वो बहुत रोई थीं।
संबंधित इमेज
राधिका ने बताया कि असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे। राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे।

कोई जवाब दें