हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने वाले मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कांताराव और उप चुनाव आयुक्त संदीप जैन के विरुद्ध सख्त कार्यवाही हो : अजय दुबे

0
304
Spread the love
भोपाल। विमानन नियमो और चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन कर आज राजगढ़ जिले में शाम 6.16 पर हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने वाले मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री कांताराव और उप चुनाव आयुक्त श्री संदीप जैन के विरुद्ध सख्त कार्यवाही हो : अजय दुबे
कुछ देर पहले जानकारी प्राप्त हुई कि मध्यप्रदेश में नियम अनुसार निष्पक्ष और स्वच्छ लोकसभा चुनाव 2019 करवाने की जिम्मेदारी निभाने वाले मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कांताराव और उप चुनावायुक्त संदीप जैन ने आज शाम करीब 6.16 पर राजगढ़ जिले का दौरा करने के बाद मप्र सरकार के हेलीकॉप्टर का उपयोग किया ।

आप सब जानते हैं कि कुछ दिन पहले ही छिंदवाड़ा कलेक्टर ने नियमों का हवाला देते हुए शाम 5 बजे पश्चात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को हेलीकॉप्टर का उपयोग करने से रोक दिया था। हमने इस विषय पर चुनाव आयोग को शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

यह सर्वविदित है कि विशेषकर हवाई सेवाओं में सुरक्षा नियम कानून सबके लिए बराबर लागू होता है अतः चुनाव आयोग तत्काल दोषियों पर कार्यवाही करे।
भारत मे कानून से ऊपर कोई नही है इसलिए उच्च स्तरीय पदस्थ लोगों पर कठोर कार्यवाही होने से ही आम आदमी का लोकतंत्र में भरोसा कायम होता है।

कोई जवाब दें