हारे हुए मंत्रियों को लेकर सिंधिया ने दिए संकेत, इमरती देवी के इस्तीफे को लेकर कही ये बात

0
131
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

भोपाल। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में मिली जीत के बाद पहली बार राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia भोपाल पहुंचे। जहां उन्होंने जीत का श्रेय पीएम मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह के संयुक्त प्रयास को दिया। इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के कुशल नेतृत्व से उपचुनाव में जीत मिली है। मीडिया चर्चा के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि जनता ने कांग्रेस को अच्छी तरह से जवाब दिया है।

मीडिया से चर्चा के दौरान ये संकेत दिए

हारे हुए मंत्रियों के बारे में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia bhopal ने कहा कि जल्द ही उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान ये संकेत दिए हैं। सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात हो चुकी है। जिसके बाद तीनों को निगम मंडल, आयोग में पद देने की संभावना जताई जा रही है।

कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा

गौरतलब है कि उपचुनाव में मिली जीत के बाद पहली बार आज ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय जाता है। प्रदेश की जनता को नमन उन्होंने विकासशील सरकार का गठन किया है। कैबिनेट विस्तार पर सिंधिया ने कहा शिवराज और बड़े नेता पर फैसला लेंगे।

कांग्रेस को जनता ने जवाब दिया

टिकाऊ बिकाऊ पर बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को जनता ने जवाब दिया है। मैंने पहले ही स्पष्ट कहा था 3 तारीख का इंतजार करिए। 10 तारीख को डब्बा खुलेगा जनता कांग्रेस को जवाब देगी और जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया है। इमरती देवी के इस्तीफे नहीं देने पर सिंधिया बोले जो भी नेता हारे हैं मुख्यमंत्री से इसको लेकर चर्चा हो गई है। इस्तीफा नहीं देने के मुद्दे को उछाला जा रहा है। पहले दिन ही उसको लेकर चर्चा हो चुकी है।

कोई जवाब दें