हाई टेंशन इलेक्ट्रिक करंट लगने से घटना स्थल पर दो लोगों की मौत, शव बिजली के तार से लिपटे मिले

0
243
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट। बालाघाट नवेगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मगरदर्रा के जंगल मे तालाब के पास हाई टेंशन इलेक्ट्रिक करंट लगने से घटना स्थल पर दो लोगो की मौत हो गई।

इन दिनों गर्मी बहुत है और इस तापमान के चलते जंगली जानवरों को पानी की तलाश में भटकते हुए रिहायशी इलाकों में तालाब की ओर आते देखा गया है। जंगली जानवर अक्सर गांव के समीप बने तालाबों में पानी की ओर चले आते हैं, ऐसे में कुछ शिकारीयों द्वारा इन जंगली जानवरों का शिकार की मंशा को लेकर तालाब के आसपास या कुछ दूरी पर हाईटेंशन बिजली के वायर को बिछाकर जंगली जानवरों का शिकार करने के मामले देखे गए है।

https://www.facebook.com/vinaygdavid/videos/2973366729382995/

ऐसा ही एक मामला आज नवेगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मगरदर्रा जंगल तालाब के पास देखा गया जहां पर मगरदर्रा निवासी राम चरण व सुंदर लाल हाई टेंशन वायर की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि यह दोनों जंगली जानवर का शिकार करने की मंशा से रात 10:00 बजे घर से निकले थे.

जो आज दोपहर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इनकी तलास की तो पता चला कि तालाब किनारे इन दोनों के शव बिजली के तार से लिपटे मृत अवस्था मे पाए गए, जिसकी जांच नवेगांव थाना प्रभारी कर रहे हैं।

कोई जवाब दें