हर्षोल्लास से मनाया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व, नागदा नगर में भक्ति आस्था के साथ हर्षोल्लास के साथ निकाला गया भव्य जुलूस

0
245
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा.  भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन प्रसंग पर यादव समाज द्वारा नागदा नगर में भक्ति आस्था के साथ हर्षोल्लास के साथ निकाला गया भव्य जुलूस।

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी यादगार झांकियां अनुशासन के साथ देखने को मिली, यादव समाज के इस भक्तिमय भव्य जुलूस का स्वागत गुर्जर समाज एवं नागदा खाचरोद विधायक दिलीप सिंह गुर्जर द्वारा किया गया वही अन्य समाज जनों ने भी यादव समाज के चल समारोह का स्वागत किया।

आस्था में कोई कमी नहीं,,मस्ती में झूमते श्रद्धालु

मध्य प्रदेश के जिला उज्जैन के नागदा मे प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी शिव हनुमान मंदिर जो मन मंदिर के द्वारा  कश्मीर से  धारा 370  को हटाए जाने पर  यहां के  कलाकारों द्वारा  देशभक्ति का परिचय देते हुए  कार्यक्रम को  किया गया  जिसमें  नगर की जनता ने  देशभक्ति गीतों  पर  श्री कृष्ण जन्माष्टमी  पर्व को  हर्षोल्लास के साथ  मनाया ।

आप को बता दें विभिन्न झांकियों का स्वागत नगर के गणमान्य नागरिक,  सामाजिक राजनीतिक संगठनों ने चल समारोह में उपस्थित समाज युवाओं का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया आज का नजारा बड़ा अद्भुत नजर आ रहा था । श्रद्धालुओं की आस्था में कोई कमी नहीं देखी।

इस आयोजन को उल्लास और खुशी के साथ पूरा समाज व क्षेत्र के लोग मनाते आ रहे हैं। प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी शेषशाई विष्णु मंदिर जो कि बिरला मंदिर के नाम से जाना जाता है मैं हर वर्ष की तरह शर्मा बंधुओं के द्वारा भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गई जिसमें श्रद्धालुओं ने बड़ी तन्मयता से इसका आनंद लिया।

वही बिरलाग्राम स्थित गणेश मंदिर पर भजन संध्या का आयोजन रखा गया जहां पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी  महोत्सव में भक्तों के बीच भक्ति रस की गंगा बह रही थी। भगवान राधा कृष्ण मंदिर मे भी आस्था में कोई कमी नहीं देखी गई ।

लोगों ने भगवान कृष्ण की पूजा अर्चन कर आशीर्वाद लिया

कोई जवाब दें