हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बीजेपी में शामिल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सपना के गले में डाल बीजेपी का मफलर किया स्वागत

0
804
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस ने आखिरकार बीजेपी का दामन थाम ही लिया. रविवार को बीजेपी सदस्यता अभियान का हिस्सा बनते हुए सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो गईं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत अन्य प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में सपना चौधरी ने बीजेपी जॉइन करने का ऐलान किया. इससे पहले भी कई बार सपना चौधरी के बीजेपी जॉइन करने की खबरें आई थीं, लेकिन रविवार 7 जुलाई को आखिरकार सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो गईं.

मालूम हो कि इससे पहले भी सपना चौधरी के बीजेपी जॉइन खबरें आई थीं जब उनकी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुकालात की तस्वीर वायरल हुई थी. हालांकि बाद में सपना चौधरी ने इन खबरों का खंडन किया था. इससे पहले सपना चौधरी के कांग्रेस से जुड़ने की खबरें भी आई थीं, लेकिन उन्होंने बाद में इनकार कर दिया था. सपना चौधरी के कांग्रेस सदस्यता गृहण करने से जुड़ा मेंबरशिप लेटर भी जारी किया था, लेकिन सपना चौधरी ने बाद में इस तरह के लेटर का भी खंडन कर दिया था.

लोकसभा चुनाव से पहले सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के लिए प्रचार करती भी दिखी थीं. उन्होंने कई मौकों पर बीजेपी के प्रति अपनी आस्था जताते हुए कहा था कि वह बीजेपी के लिए प्रचार करना चाहती हैं. रविवार को नई दिल्ली में बीजेपी सदस्यता अभियान में सपना चौधरी को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत अन्य नेता मौजूद थे.

कोई जवाब दें