हनी ट्रेप का मामला उजागर, जबरन बनाए सम्बन्ध और वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल

0
525
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

बीकानेर:  बीकानेर में नयाशहर थानांतर्गत हनीट्रेप में फंसाने के मामले में एक युवती ने युवा उद्यमी के साथ सहमति से सम्बन्ध बनाकर आपत्तिजनक फोटो खींचकर, वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने का मामला मंगलवार को सामने आया है। पुलिस ने युवा उद्यमी की मां के जरिए थाना हाजिर होकर थाने में एफआईआर दर्ज करते हुए धारा  अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की है। जांच स्वयं थानाधिकारी फूलचंद शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस को दी गई जानकारी में बताया गया कि मुक्ताप्रसाद नगर की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने पहले इस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर होटल में ले जाकर जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाए और उसकी वीडियो क्लिप व फोटो अपने मोबाईल में खींचे और बाद में उन्हीं वीडियो-फोटो को सोशियल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती ने युवा उद्यमी को ब्लेकमेल करते हुए रुपए व आईफोन की मांग की।

पीडि़त युवक ने नयाशहर थाने में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस हरकत में आयी और जांच में जुट गयी है। पीडि़त युवा उद्यमी ने यह भी बताया कि ब्लेकमेल करने वाली युवती ने यह भी धमकी दी कि यदि रुपये व आईफोन नहीं दिलाया तो जिस तरह महिपाल मदेरणा जेल में सड़ रहा है तुझे भी जेल सड़वा दूंगी और पुलिस में तेरे खिलाफ रेप का केस लगा दूंगी।

पीड़ित ने बताया कि युवती 7 हजार रुपए नकद ले चुकी है। उधर जब इस बात की खबर पीड़ित के चाचा को लगी तो उन्होंने अपने मित्रों के सामने इस बात का जिक्र किया तो उन्हें पता चला कि यह लड़की बदचलन है और यह ऐसे काफी लोगों को ब्लेकमेल करती रही है, रुपये-पैसे वाले लोगों के बच्चों को पहले दोस्त बनाती है और फिर बाद में उन्हें अपने जाल में फंसाकर ब्लेकमेल करती है। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है।

 

कोई जवाब दें