हनीट्रैप में MP के BJP नेता का वायरल वीडियो मचा रहा तांडव, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा मना रहे थे रंगरेलियां

0
3504
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार आरोपित श्वेता स्वप्निल जैन Shweta Swapnil Jain का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे भाजपा सरकार के एक पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा former minister Laxmikant Sharma के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें शर्मा को भाजपा व आरएसएस के नेताओं के बारे में बयानबाजी करते दिखाया गया है, जो व्यापमं घोटाले से लेकर विधानसभा चुनाव 2013 के चुनाव प्रचार अभियान में उनके भाजपा नेताओं के साथ हुए विवाद का कथित संवाद बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :- मां-बेटी मिलकर चला रही थीं सेक्स रैकेट, वाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज तय करती थीं ग्राहक, पर्दाफाश

हनीट्रैप मामले में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई है। शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा हनीट्रैप की आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं। इस वीडियो आने से खलबली मच गई। इस वीडियो को सांध्या अखबार लोकस्वामी ने रिलीज किया है।

वायरल वीडियो आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री बंद कमरे में मौज कर रहे हैं। वीडियो को किसी कमरे में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि श्वेता के हुस्न की नुमाइंदगी पर लक्ष्मीकांत शर्मा लट्टू होते जा रहे है। यह वहीं लक्ष्मीकांत शर्मा जो व्यापमं घोटाले में आरोपी रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :- नेशनल लोक अदालत 14 दिसम्बर को, बिजली चोरी एवं अनियमितताओं के प्रकरण में होंगे समझौते

बताया जा रहा है कि लक्ष्मीकांत शर्मा जब जेल से छूट कर बाहर आए थे, उसके बाद का यह वीडियो है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे श्वेता स्वपनिल जैन पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को अपने लपेटे में ली हुई है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को जरिए लक्ष्मीकांत शर्मा को भी श्वेता स्वपनिल जैन ब्लैकमेल कर रही थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां से वायरल हुआ है।

इसे भी पढ़ें :- लियाफी इन्दौर मण्डल कौंसिल के चुनाव में प्रफुल्ल शर्मा अध्यक्ष व संदीप पाठक सचिव चुने गए

दरअसल, हनीट्रैप मामले के खुलासे के बाद से ही कांग्रेस यह आरोप लगा रही थी कि इसमें बीजेपी के कई लोग फंसे हुए हैं। साथ ही वर्तमान औऱ कई पूर्व मंत्रियों के इनके पास वीडियो होने का दावा किया जा रहा है। इस कांड से जुड़ा यह पहला वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में एसआईटी भी अब चौंकनी हो सकती है। आने वाले दिनों में इस वीडियो को आधार बनाकर लक्ष्मीकांत शर्मा से एसआईटी पूछताछ भी कर सकती है।

इसे भी पढ़ें :- रेत का अवैध उत्खनन रोकने एसडीएम गोरखपुर ने बंद कराया रास्ता

पूर्व सीएम भी फंस चुके हैं इनके जाल में

जब हनीट्रैप कांड उजागर हुआ था, उस वक्त कहा गया था कि आरोपियों ने मध्यप्रदेश के एक पूर्व सीएम को भी ब्लैकमेल किया था। अंत पीछा छुड़वाने के लिए पूर्व सीएम एक अरोपी को भोपाल के पॉश इलाके में फ्लैट भी दिलवाना पड़ा था। साथ ही एक सांसद को भी आरोपियों ने ब्लैकमेल किया है। वीडियो में सामने आने के बाद प्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

कोई जवाब दें