हनीट्रैप मामले में बोले गृहमंत्री बाला बच्चन, बिना किसी दबाव के होगी कार्रवाई

0
1507
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

मध्यप्रदेश में हाई प्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने के मामले में गुरुवार को गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। हम बिना किसी दबाव के कार्रवाई करेंगे फिर चाहे जो भी हो।

गृहमंत्री बच्चन ने कहा कि इस संबंध में समय-समय पर हम मामले में खुलासा करते रहेंगे। गौरतलब है कि महिलाओं से पूछताछ में उनके पास से कई आपत्तिजनक फुटेज भी बरामद भी किए गए हैं। यह बात भी सामने आ रही है कि एक आईएएस से भी इस गिरोह ने मोटी रकम वसूली है। एटीएस के पास रकम लेन देन के सबूत भी मिले हैं।

इसे भी पढ़ें :- ब्रेकिंग न्यूज : मप्र के अपर मुख्य सचिव पी सी मीणा की अय्यासी का सोशल मिडिया में वीडियो वायरल

ऐसे हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस में इंदौर के एक अफसर की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। भोपाल में कोई शिकायत ना होने के कारण इंटेलिजेंस पुलिस इसकी अपने स्तर पर जांच कर रही थी। इंदौर पुलिस से इनपुट मिलते ही इनकी गिरफ़्तारी की गई। इस मामले में अब तक 5 महिलाएं और एक ड्राइवर पकड़ा जा चुका है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार लड़कियों में से दो लड़कियों के नाम श्वेता जैन और आरती दयाल बताया जा रहा है। वहीं, कहा जा रहा है कि इन लड़कियों ने दो पूर्व मंत्री और एक वर्तमान मंत्री को भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी।

इसे भी पढ़ें :- स्वामी चिन्मयानंद का लड़की के साथ अय्याशी, मस्ती करते विडियो वॉयरल, देखें इनकी काली करतूत

बता दें इंदौर के पलसिया थाने पर तीन दिन पहले इंदौर के नगर निगम के एक इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर बड़ी कार्यवाही हुई हैं। इंजीनियर हरभजन को हनीट्रैप में फंसा कर आरती दयालए सीमा और बरखा भटनागर तीन करोड़ की मांग कर रही थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस रैकेट में तीन महीने पहले कांग्रेस से हटाए गए अमित सोनी का नाम शामिल हो बताया जा रहा है। अमित को कांग्रेस में आईटी सेल में प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर थे। हनी ट्रेप मामले में गिरफ्तार बरखा भटनागर के पति है अमित सोनी।

कोई जवाब दें