स्मृति ईरानी की अश्लील तस्वीरें WhatsApp पर वाइरल हुई , FIR दर्ज

0
960
Spread the love

पटना। नरेन्द्र मोदी सरकार की सबसे चर्चित मंत्रियों में शामिल मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी की अश्लील तस्वीरें वाट्सऐप पर वाइरल हो गई है। स्मृति की एक मॉर्फ्ड अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर शेयर करने के मामले में समस्तीपुर लोजपा नेता उमाशंकर मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज की गई है।

पुलिस इस मामले में लोजपा नेता पर FIR दर्ज कर उनके साथ-साथ कई और नेताओं से पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के समस्तीपुर में पिछले कुछ दिनों से स्मृति ईरानी की एक मॉफ्र्ड अश्लील फोटो वाट्सऐप पर खूब वाइरल की जा रही है। इस ग्रुप का मध्यस्थ लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह है।

इसे भी पढ़ें :- दैनिक भास्कर के अफसरों पर कोर्ट ने शुरू की अवमानना कार्रवाई, जेल और जुर्माना होना तय, भास्कर के अफसरों में हड़कंप

लोजपा नेता उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपने मोबाइल से ये अश्लील फोटो कई भाजपा नेताओं को भेजी। इस मामले में उमाशंकर को मुख्य आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने उमाशंकर मिश्रा के मोबाइल से वो अश्लील तस्वीरें भी बरामद कर ली है। पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है। खासबात ये है कि लोकजन शक्ति पार्टी केंद्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी है।

इसे भी पढ़ें :- भोपाल प्रेमिका आकांक्षा हत्याकांड, मां-बाप की दफन लाशें भी रायपुर के मकान से मिलीं

बावजूद इसकी लोजपा की ओर से स्मृति ईरानी के खिलाफ ये भद्दे मजाक किए गए। भाजपा नेता राजीव रंजन ने रामविलास पासवान से इस मामले में उमाशंकर मिश्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें :- शिवराज के ट्विटर कंटेट राइटर का आरोप, मुझसे बंधुआ मजदूरों जैसे काम करवाया गया

भाजपा की महिला नेत्रियों में सबसे तेज बोली जाने वाली स्मति ईरानी की गूगल में कई न्यूड फोटो पडी है। 

कई फोटो तो ऐसी हैं जिनकों हम आपको दिखा नहीं सकते। इसके बाद भी ईरानी चुप हैं। गूगल में अगर कोई फेक फोटो डालना चाहे तो मोदी और राहुल गांधी की न्यूड फोटो भी डाल सकता है। औरषायद लोगों ने डाली भी होंगी लेकिन उनकी फोटो सर्च करने पर भी नहीं दिखती।  smruti0

लेकिन ईरानी की न्यूड फोटो आपको आसानी से दिख जाएंगी। बस आपको गूगल में ईरानी के नाम के साथ न्यूड करके सर्च करना होगा।

कई फोटो इसमें आपत्तिजनक पडी हैं जिनको हम आपको दिखा भी नहीं सकते। गूगल में ईरानी की पडी इन तस्वीरों को लेकर कई भददे कमेंट भी आएं हैं कई लोग इसे असली मान रहे हैं तो कई लोग इसे फेक फोटो बता रहे हैं आखिर इन फोटो की असलियत स्वयं ईरानी ही बता सकती है।

 

कोई जवाब दें