सोशल मीडिया पर छाया रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का जलवा

0
7151
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 आज सिनेमाघरों में आ गई है। इस फिल्म को देखकर निकले दर्शकों ने फिल्म की खूब सराहना की है। फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म और फिल्म के वीएफएक्स की तारीफ की।

कुल मिलाकर फिल्म सफलता के पायदान पर आगे बढ़ रही है लेकिन यहां हम बताएगे कि फिल्म देखकर आ रहे दर्शकों के इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में क्या कह रहे हैं चलिए हम आपको बताते हैं।

एक यूजर ने तो रजनीकांत की इस फिल्म को राजमौली की फिल्म बाहुबली से तुलना कर दी। किसी ने फिल्म को शुभकामनाए दी तो कुछ लोगों ने रजनीकांत और अक्षय कुमार को एक साथ देखकर अपनी खुशी व्यक्त की। वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ट्रैकर और फिल्म इंडस्ट्री को करीब से जानने वाले रमेश बाला ने बुधवार को ट्वीट किया और इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘बुक माय शो ने ‘2.0’ के 12 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं।

इस मामले में यह फिल्म बाहुबली के बाद नंबर 2 पर आ गई है।’ कुछ देर पहले रमेश बाला ने फिल्म का रिव्यू करते हुए इसे पैसा वसूल फिल्म बताया। वहीं ये फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 370 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। इंडिया और ओवरसीज़ में इस फिल्म को करीब 13000 स्क्रीन्स में रिलीज किया जा रहा है।

बताते चलें कि फिल्म की लागत करीब 450 करोड़ रुपये है। दरअसल इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का बजट 650 करोड़ रुपये है। एस. शंकर फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथीरन’ (रोबोट) का सीक्वेल है।

फिल्म 2.0में समाज को एक मैसेज भी दिया गया है कि लोगों को फोन से ज्यादा अपने करीबियों के साथ ज्यादा समय बिताना चाहिए। इसके पीछे ओल्ड मैन की पंक्षी राजा बनने की कहानी छुपी है। फिल्म में वीएफएक्स कमाल का है। साथ ही टेक्नोलॉजी का शानदार उपयोग किया गया है। वेल आपका रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर आपका क्या कहना है हमे नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

कोई जवाब दें