सोनिया गांधी ने भी तोड़ दी चुप्पी, राफेल पर सामने आया बड़ा बयान

0
855
Spread the love

राफेल विवाद देश की राजनीति में ज्वलंत मुद्दा बना हुआ है। बुधवार को कैग रिपोर्ट राज्यसभा में पेश कर दी गई। इसी बीच कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक हुई। इसमें बड़े-बड़े नेताओं ने भाग लिया।

इनमें सोनिया गांधी भी मौजूद थी। सोनिया ने पहली बार राफेल पर चुप्पी तोड़ दी। उनका मोदी को लेकर बड़ा बयान सामने आ गया है। आइए जानें उन्होंने मोदी को क्या कह दिया है।

केन्द्र सरकार को जमकर घेरा कांग्रेस संरक्षक सोनिया गांधी ने संसदीय दल की बैठक में केन्द्र सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने सीधा कह दिया कि मोदी सरकार संस्थाओं को बर्बाद करती जा रही है। उन्होंने सीधा आरोप लगा दिया कि उनके राज में अभिव्यक्ति की आजादी का गला घोंटा जा रहा है।

मोदी के लिए दिया क्या बयान सोनिया गांधी ने राफेल मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरते हुए बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने मोदी को ब्लफ मास्टर कह डाला। सोनिया गांधी ने बेरोजगारी, राफेल सौदा, नोटबंदी और कृषि जैसे तमाम ज्वलंत मुद्दों पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उनके ब्लफ मास्टर कहने पर मोदी भी हैरान हैं। दोस्तो आपको क्या लगता है सोनिया का कहना कितनी सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

कोई जवाब दें